scriptWest Bengal: तृणमूल के पांच सांसद कभी भी हो सकते हैं भाजपा में शामिल: अर्जुन सिंह | West Bengal: Five TMC's MPs can be join in BJP anytime | Patrika News

West Bengal: तृणमूल के पांच सांसद कभी भी हो सकते हैं भाजपा में शामिल: अर्जुन सिंह

locationकोलकाताPublished: Nov 22, 2020 09:00:31 am

पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष व बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कम से कम पांच सांसद किसी भी क्षण…

West Bengal: तृणमूल के पांच सांसद कभी भी हो सकते हैं भाजपा में शामिल: अर्जुन सिंह

West Bengal: तृणमूल के पांच सांसद कभी भी हो सकते हैं भाजपा में शामिल: अर्जुन सिंह

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यहां प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष व बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कम से कम पांच सांसद किसी भी क्षण भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि उन्होंने तृणमूल सांसदों का नाम नहीं बताया है। बार-बार पूछे जाने पर उन्होंने इशारों में कहा कि तृणमूल के वरिष्ठ सांसद सौगत राय भी‌ इस कतार में हैं और वह लगातार भाजपा के साथ संपर्क में हैं। सिंह ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए जोर देकर कहा कि तृणमूल कांग्रेस के पांच सांसद किसी भी क्षण इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होने वाले हैं।
दूसरी ओर भाजपा सांसद के इस दावे को तृणमूल ने निराधार बताया है। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता व सांसद सौगत राय ने कहा कि वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे लेकिन जीते जी कभी भी भाजपा में नहीं जा सकते हैं। राय ने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने प्रदेश भाजपा के नेताओं को इस तरह की कीचड़ उछालने वाली राजनीति सिखा कर गए हैं। इसीलिए भाजपा के नेता चुनाव से पहले इस तरह की बेबुनियाद व मनगढ़ंत बातें कह रहे हैं।
उन्होंने कि तृणमूल कांग्रेस में कोई नाराजगी नहीं है और सभी लोग एकजुट हैं। विधानसभा चुनाव से पहले इस समय सत्तारूढ़ दल में कई विधायक व मंत्री नाराज चल रहे हैं। इसमें सबसे प्रमुख नाम कद्दावर मंत्री शुभेंदु अधिकारी का है। नंदीग्राम आंदोलन के पोस्टर बॉय रहे शुभेंदु पिछले कई महीनों से पार्टी और सरकार से दूरी बनाकर चल रहे हैं। उनको लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही है कि वह कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं। उनके अलावा कई और विधायक भी नाराज बताए जा रहे हैं, जिन पर भाजपा की नजर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो