WEST BENGAL:ऑटो - मोटरसाइकिल की  सीधी भिड़ण्त  में दो महिलाएं समेत चार की मौत

- मृतकों में से तीन एक ही परिवार के

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 17 Oct 2020, 01:54 PM IST

मालदह
पश्चिम बंगाल के मालदह जिले में गुरुवार रात ऑटो - मोटरसाइकिल के बीच जोरदार सीधी भिड़ण्त में एक ही परिवार के तीन समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो लोग गम्भीर रूप से घायल है। उनका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह दर्दनाक सड़क हादसा जिले के सामसी इलाके में श्रीपुर-भगवानपुर के बीच
81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।
मृतकों की पहचान तस्लीमा बीवी (30), शुकरी बीवी (40 ) , शेख आस्लाम (12) तथा युवक मोज्जमिल हक (21 ) के रूप में हुई है। तस्लीमा , शुकरी और आस्लाम तीनों एक ही परिवार के थे। सभी आटो में सवार थे। ये हरिश्चंद्रपुर एक नंबर गागनदिया गांव निवासी थे। मोटरसाइकिल चालक मोज्जमिल समसी के भगवानपुर गांव का निवासी था।
पुलिस सूत्रों के अनुसार हरिश्चंद्रपुर एक नंबर ब्लॉक के गांगनदिया गांव के कुछ लोग ऑटो पर सवार होकर पांडुया के ओर जा रहे थे दूसरी ओर एक मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति सवार होकर श्रीपुर से सामसी की ओर आ रहे थे। 81 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर श्रीपुर - भगवानपुर से सटे इलाके में ऑटो व मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई । टक्कर के बाद मोटरसाइकिल दूर जा गिरी। मोटरसाइकिल चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई , जबकि मोटरसाइकिल पर सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। इधर मोटरसाइकिल से टकराने के बाद ऑटो पलट गया। ऑटो में सवार दो यात्री तस्लीमा बीवी व शुकरी बीवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 12 वर्षीय किशोर मालदा अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned