scriptWest Bengal:राज्यपाल ने वाम-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की | West Bengal: Governor condemns police action on Left-Congress workers | Patrika News

West Bengal:राज्यपाल ने वाम-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की

locationकोलकाताPublished: Feb 12, 2021 10:16:42 pm

दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती जयगोपालपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, धनखड़ ने शुक्रवार को उम्मीद जताई कि आगामी चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे, और कहा कि अभी समय है कि बंगाल को फिर से ‘सोना बांग्ला’ बनाया जाए…

West Bengal:राज्यपाल ने वाम-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की

West Bengal:राज्यपाल ने वाम-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कोलकाता में वामपंथी छात्र और युवा कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की शुक्रवार को कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि सभी को लोकतंत्र में शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है।
दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती जयगोपालपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, धनखड़ ने शुक्रवार को उम्मीद जताई कि आगामी चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे, और कहा कि अभी समय है कि बंगाल को फिर से ‘सोना बांग्ला’ बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से सरकार के खिलाफ विरोध करने का पूरा अधिकार है, अगर उनके पास कोई मुद्दा है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करके सही काम नहीं किया है।” राज्यपाल ने सरकारी अधिकारियों को राज्य चुनावों से पहले “अनैतिक गतिविधियों” में शामिल होने के खिलाफ चेतावनी दी। धनखड़ ने कहा, “सरकार में काम करने वालों ने अपनी योग्यता साबित करके अपनी नौकरी हासिल की है। काम को गरिमा दें और राजनीति में शामिल न हों। साथ ही अनैतिक गतिविधियों से दूर रहें।” उन्होंने उम्मीद जताई कि बंगाल में चुनाव पारदर्शी तरीके से और शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो