West Bengal:राज्यपाल ने वाम-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की निंदा की

  • दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती जयगोपालपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, धनखड़ ने शुक्रवार को उम्मीद जताई कि आगामी चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे, और कहा कि अभी समय है कि बंगाल को फिर से 'सोना बांग्ला' बनाया जाए...

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 12 Feb 2021, 10:16 PM IST

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कोलकाता में वामपंथी छात्र और युवा कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की शुक्रवार को कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि सभी को लोकतंत्र में शांतिपूर्वक विरोध करने का अधिकार है।
दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती जयगोपालपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए, धनखड़ ने शुक्रवार को उम्मीद जताई कि आगामी चुनाव पारदर्शी तरीके से होंगे, और कहा कि अभी समय है कि बंगाल को फिर से 'सोना बांग्ला' बनाया जाए।
उन्होंने कहा कि लोगों को शांतिपूर्ण तरीके से सरकार के खिलाफ विरोध करने का पूरा अधिकार है, अगर उनके पास कोई मुद्दा है। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज करके सही काम नहीं किया है।" राज्यपाल ने सरकारी अधिकारियों को राज्य चुनावों से पहले "अनैतिक गतिविधियों" में शामिल होने के खिलाफ चेतावनी दी। धनखड़ ने कहा, "सरकार में काम करने वालों ने अपनी योग्यता साबित करके अपनी नौकरी हासिल की है। काम को गरिमा दें और राजनीति में शामिल न हों। साथ ही अनैतिक गतिविधियों से दूर रहें।" उन्होंने उम्मीद जताई कि बंगाल में चुनाव पारदर्शी तरीके से और शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न होंगे।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned