scriptबंगाल के राज्यपाल धनखड़ आखिर किस बात पर ममता के भतीजे सांसद अभिषेक को दी बधाई | West Bengal Governor congrats TMC MP Abhishek Banerjee | Patrika News

बंगाल के राज्यपाल धनखड़ आखिर किस बात पर ममता के भतीजे सांसद अभिषेक को दी बधाई

locationकोलकाताPublished: Nov 13, 2019 09:59:03 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बनने के बाद से ममता बनर्जी सरकार के साथ कोई ना कोई विवादों से घिरे रहे राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी को तहे दिल से शुक्रिया अदा की है।

बंगाल के राज्यपाल धनखड़ आखिर किस बात पर ममता के भतीजे सांसद अभिषेक को दी बधाई

बंगाल के राज्यपाल धनखड़ आखिर किस बात पर ममता के भतीजे सांसद अभिषेक को दी बधाई


कोलकाता.
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बनने के बाद से ममता बनर्जी सरकार के साथ कोई ना कोई विवादों से घिरे रहे राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे सांसद अभिषेक बनर्जी को तहे दिल से शुक्रिया अदा की है। अभिषेक के दूसरी बार पिता बनने पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने उन्हें बधाई दी है। सोशल नेटवर्क ट्वीटर पर राज्यपाल ने बुधवार को लिखा कि नए संतान के लिए सांसद अभिषेक और उनकी पत्नी रूजिरा बनर्जी को बधाई। राज्यपाल ने अपनी धर्मपत्नी सुदेश धनखड़ की ओर से नवजात के स्वस्थ रहने तथा जीवन भर समृद्ध रहने की कामना की है। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को अभिषेक की पत्नी रूजिरा ने पुत्र संतान को जन्म दिया है। दुर्गापूजा कार्निवल के दौरान प्रशासनिक उपेक्षा का आरोप लगाते हुए राज्यपाल धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर प्रहार किया था। इसके बाद कालीपूजा के दिन सीएम ममता बनर्जी के कालीघाट स्थित आवास पर राज्यपाल हाजिर हुए थे। तब यह कयास लगाया जाने लगा कि सीएम ममता बनर्जी और राज्यपाल धनखड़ के बीच सुलह हो गई है। इसके ठीक एक सप्ताह बाद 25 वां अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के मौके पर आमंत्रित नहीं किए जाने पर राज्यपाल धनखड़ ने सरकार पर वार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो