scriptपश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दिल हुआ घायल, जानें क्यों… | West Bengal Governor Dhankhar get hurt on dias of Puja Carnival | Patrika News

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दिल हुआ घायल, जानें क्यों…

locationकोलकाताPublished: Oct 15, 2019 04:22:28 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर उन्हें नजरंदाज करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि गत 11 अक्टूबर को रेड रोड पर आयोजित पूजा कार्निवल के दौरान पूरे 4 घंटे तक उनका अपमान हुआ है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दिल हुआ घायल, जानें क्यों...

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का दिल हुआ घायल, जानें क्यों…


कोलकाता.
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी सरकार पर उन्हें नजरंदाज करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि गत 11 अक्टूबर को रेड रोड पर आयोजित पूजा कार्निवल के दौरान पूरे 4 घंटे तक उनका अपमान हुआ है। उन्हें ठीक से दुर्गा पूजा देखने भी नहीं दिया गया। राज्य के प्रथम नागरिक के प्रति सरकार के ऐसे अभद्र रवैये पर वह हैरान हैं। इससे उनका दिल पूरी तरह से घायल हो गया।
धनखड़ ने कहा कि यह उनकी नहीं बल्कि बंगाल के लोगों और राज्य की संस्कृति की बेइज्जती है। इस तरह का काम जिन लोगों ने किया है शायद उनका दिमाग और दिल इतना बड़ा नहीं है जितना पश्चिम बंगाल के लोगों का है। मुझे लगता है कि सरकार इस पर आत्ममंथन जरूर करेगी। हम एक राज्य का हिस्सा हैं। मुझे काफी दुख हुआ।
कार्निवल मंच पर अतिथियों के बैठने की व्यवस्था से दुखी:
पूजा कार्निवल के मुख्य मंच पर अतिथियों के बैठने की व्यवस्था से धनखड़ खुश नहीं थे। कार्यक्रम का आयोजन राज्य के सूचना व संस्कृति विभाग ने किया था। उल्लेखनीय है कि पूजा कार्निवल दुर्गापूजा के बाद कोलकाता महानगर में बड़े पैमाने पर होने वाले उत्सवों में से एक है। सूत्रों के अनुसार राज्यपाल को मंच पर किनारे की सीट दी गई थी। जिस कारण वह पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ कार्यक्रम को ठीक तरीके से देख नहीं पाए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो