scriptपत्नी को नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पति, फिर वहीं हुआ जो होता है… | West Bengal:Husband seen wife in objectionable position | Patrika News

पत्नी को नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पति, फिर वहीं हुआ जो होता है…

locationकोलकाताPublished: Oct 21, 2019 07:39:49 pm

पत्नी के साथ संबंध बनाते देख वह गुस्से से भडक़ उठा…

पत्नी को नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पति, फिर वहीं हुआ जो होता है...

पत्नी को नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा पति, फिर वहीं हुआ जो होता है…

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बीरभूम जिले में विवाहेत्तर संबंध को लेकर माकपा के एक नेता की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सुभाष चंद्र दे नामक माकपा नेता का सिर और पैर विहीन शव सोमवार को दुबराजपुर इलाके में एक जलाशय के नजदीक से बरामद किया गया। पेशे से बीमा एजेन्ट सुभाष 18 अक्टबूर को रहस्यमय ढंग से लापता हो गए थे। परिजनों की ओर से पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। 19 अक्टूबर को एक कॉलेज के सामने से सुभाष चंद्र दे की मोटरसाइकिल मिली थी।
मामले की जांच में पुलिस को पता चला कि उनका एक शादीशुदा महिला के साथ विवाहेत्तर संबंध थे। संदेह के आधार पर पुलिस ने उक्त महिला और उसके पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। शुरू में तो दोनों ने वारदात में अपनी संलिप्तता से इनकार किया, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती बरती तो गुनाह कबूल लिए। सबकुछ बता दिया।
—–
आपत्तिजनक हालत में देखा तो मार डाला

पुलिस के अनुसार महिला के पति मतिउर रहमान ने दोनों को घर में आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। पत्नी के साथ संबंध बनाते देख वह गुस्से से भडक़ उठा। सब्बल से प्रहार कर सुभाष चंद्र दे की हत्या कर दी। फिर पत्त्नी के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया।
—–
शव को तीन टुकड़ों में काटा
हत्या करने के बाद मतिउर ने शव को तीन टुकड़ों में काट दिया। सिर और पैर को अजय नदी में फेंक दिया। मतिउर की निशानदेही पर पुलिस ने सोमवार को सिर और पैर विहीन शव दुबराजपुर इलाका स्थित एक जलाशय के किनारे से बरामद किया। सिर और पैर की नदी में तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो