scriptकश्मीर की तरह बंगाल को करें शांत, अमित शाह से अपील… | West Bengal is being developed as a part of Pakistan | Patrika News

कश्मीर की तरह बंगाल को करें शांत, अमित शाह से अपील…

locationकोलकाताPublished: Oct 01, 2019 11:12:52 pm

बंगाल को पाकिस्तान के एक हिस्से के रूप में विकसित किया जा रहा है। आप बंगालियों को बचा लीजिए। हम आतंक के साए में…

कश्मीर की तरह बंगाल को करें शांत, अमित शाह से अपील...

कश्मीर की तरह बंगाल को करें शांत, अमित शाह से अपील…

कोलकाता

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) की उपस्थिति में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक सव्यसाची दत्त मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने शाह से बंगालियों को बचाने का आग्रह किया। उन्होंने शाह से कहा कि बंगाल को पाकिस्तान के एक हिस्से के रूप में विकसित किया जा रहा है। आप बंगालियों को बचा लीजिए। हम आतंक के साए में रह रहे हैं। आपने कश्मीर को शान्त कर दिया। इसी तरह से आप बंगाल को भी शान्त कर दें।
राजारहाट के विधायक व विधाननगर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सव्यसाची दत्त ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भगवा पार्टी का झंडा थाम लिया। अंगवस्त्र पहना कर अमित शाह ने उनका स्वागत किया। लोकसभा चुनाव के समय से ही सव्यसाची दत्त के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लग रही थी। सव्यसाची दत्त भाजपा नेताओं के साथ बैठते थे। भाजपा के कुछ कार्यक्रम में भी शामिल होते थे, लेकिन मीडिया के सामने भाजपा में शामिल होने की बात से इनकार करते थे। वे तृणमूल कांग्रेस में बने रहने की बात कहते थे। भाजपा नेताओं के साथ नजदीकी को लेकर पार्टी के साथ उनकी अनबन हो गई थी। बाद में उन्होंने मेयर पद से इस्तीफा दे दिया था। पिछले महीना सव्यसाची दत्त की ओर से आयोजित गणेश पूजा में भाजपा सांसद दिलीप घोष, पार्टी नेता मुकुल राय आदि शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उनके मंगल के लिए साल्टलेक इलाके में आयोजित यज्ञ में सव्यसाची दत्त भी शामिल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो