चार गुर्गों के साथ मिलकर गैंगस्टर ने टुकड़े टुकड़े किए थे शव

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली में त्रिकोणीय प्रेम के कारण युवक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी और गैंगस्टर अब भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। उसके चार गुर्गे पुलिस की गिरफ्त में हैं।

By: Paritosh Dube

Published: 28 Oct 2020, 09:00 PM IST

हुगली
त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग में चुंचूड़ा निवासी युवक विष्णु माल की हत्या के मामले में चुंचूड़ा के हिस्ट्रीशीटर विशाल दास की तलाश जारी है। वह अभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इस मामले में अब तक चार जने गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
मंगलवार को बैधवाटी के दिल्ली रोड़ स्थित एक खाल से मृतक के शव के विभिन्न हिस्से मिले थे। बुधवार को चंदननगर पुलिस आयुक्त डॉक्टर हुमायुं कबीर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे । घटनास्थल से रक्त के नमूने को भी संग्रह किया गये। उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा । पुलिस आयुक्त ने बताया कि हत्याकांड में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। जिनसे पूछताछ में सामने आया है कि गैंगस्टर विशाल दास समेत पांच लोगों ने हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया है। अपहरण की रात ही युवक को चुंचूड़ा से बैधवाटी लाया गया फिर उसकी हत्या की गई। फिर शव के टुकड़े टुकड़े कर फेंक दिये गये। आयुक्त ने कहा कि घटना का मुख्य आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।
------------
11 अक्टूबर को किया था अपहरण
इसी महीने की 11 तारीख की शाम करीब 7.30 बजे चुंचूड़ा के कमारपाड़ा रायबार इलाके से विष्णु माल (23) का उसके घर से अपहरण कर लिया गया था। जिसकी लिखित शिकायत युवक के परिजनों ने चुंचूड़ा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि वारदात में चुंचूड़ा के हिस्ट्रीशीटर विशाल दास का हाथ है। वारदात त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के लिए की गई थी।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned