चुनावों से पहले कुछ लोग राज्य का दौरा करते हैं और लंबे वादे करते हैं और चले जाते हैं: ममता बनर्जी

- ममता बनर्जी ने भाजपा नेताओं पर किया कटाक्ष

By: Ashutosh Kumar Singh

Updated: 21 Nov 2020, 07:46 AM IST

कोलकाता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को भाजपा नेताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चुनावों से पहले कुछ लोग राज्य का दौरा करते हैं और लंबे वादे करते हैं और चले जाते हैं
, लेकिन वह पूरे साल लोगों के पास रहती हैं। महानगर में छठ पूजा का उद्घाटन करते हुए कहा कि उनकी सरकार केवल चुनावों के दौरान भाषण देने में विश्वास नहीं करती है। हाल के दिनों में पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले केंद्रीय भाजपा नेताओं का नाम लिए बिना बनर्जी ने कहा, "कुछ लोग हैं जो चुनाव से पहले और बाद में राज्य में आते हैं। वे लंबे भाषण देते हैं और फिर जल्द ही राज्य छोड़ चले जाते हैं। उनके विपरीत, हम लोगों के साथ रहते हैं।
लोगों को कोविड -19 के दिशा निर्देशों के पालन करते हुए छठ पूजा में भाग लेने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने लोगों को ईद, दुर्गा पूजा, काली पूजा और छठ मनाने से नहीं रोका है। हमने बस लोगों से अनुरोध किया कि वे कुछ सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें। हम खुश हैं कि जनता ने आगे आकर त्योहारों के दौरान दिशानिर्देशों को लागू करने के लिए सभी सहयोग किया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कई राज्यों ने लोगों से घर पर छठ अनुष्ठान का पालन करने के लिए कहा है, लेकिन हमने लोगों को लंबे जुलूसों से बचने के लिए छोटे समूहों में नदी, तालाब पर जाने की अनुमति दी है। बनर्जी ने कहा कि बंगाल एक अलग राज्य है जहां विभिन्न धर्म और समुदाय एक साथ रहते हैं।
उन्होंने लोगों से दंगा और कलह को भड़काने की कोशिश करने वालों को हराने की अपील की। बनर्जी ने कहा कि यह देश न्याय और मानवता के लिए है।

Amit Shah bjp leader pm modi
Show More
Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned