West Bengal: ममता बनर्जी को फिर तगड़ा झटका, एक विधायक ने..

  • राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी युद्धस्तर पर अपनी तैयारियां करती दिख रही है। ममता बनर्जी ने भी अपनी जीत सुनिश्चित करने क लिए कमर कस ली है। ममता आए दिन रैलियों के माध्यम से हुंकार भर रही हैं। इसबीच...

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 10 Feb 2021, 10:07 PM IST

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कई सांसद, मंत्री और नेता पहले ही पाला बदल कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। अब एक विधायक ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।
राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी युद्धस्तर पर अपनी तैयारियां करती दिख रही है। ममता बनर्जी ने भी अपनी जीत सुनिश्चित करने क लिए कमर कस ली है। ममता आए दिन रैलियों के माध्यम से हुंकार भर रही हैं। इसबीच बर्दवान सीट से तृणमूल कांग्रेस के 79 वर्षीय विधायक डी. रबीरंजन चट्टोपाध्याय ने बुधवार को कहा कि वह अपनी उम्र और सेहत संबंधी मसलों की वजह से आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।चट्टोपाध्याय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर अपने फैसले की जानकारी दी और लगातार दो कार्यकाल के लिए सेवा करने का मौका देने के वास्ते उनका आभार जताया। वरिष्ठ नेता चट्टोपाध्याय तकनीकी शिक्षा एवं प्रशिक्षण और विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा जैव प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री भी रह चुके हैं।
उनका चुनाव लड़ने से इनकार तृणमूल के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned