कहां ले ली 13 साल के तांत्रिक ने ली 7 साल के मासूम की बलि, जानिए यहां.....

कहां ले ली 13 साल के तांत्रिक ने ली 7 साल के मासूम की बलि, जानिए यहां.....
कहां ले ली 13 साल के तांत्रिक ने ली 7 साल के मासूम की बलि, जानिए यहां.....

Shishir Sharan Rahi | Updated: 23 Sep 2019, 12:32:03 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

WEST BENGAL NEWS: 13 YR OLD OCCULTIST KILLED 7 YRS. AGED BOY---पश्चिम बंगाल के खडग़पुर ग्रामीण थाने के मालपाडा में अंधविश्वास का साया, आरोपी तांत्रिक सहित 13 आरोपी गिरफ्तार, आक्रोषित ग्रामीणों ने आरोपी के घर की तोडफ़ोड़, आरोपियों में तांत्रिक के परिजन भी शामिल

खडग़पुर (WEST BENGAL, पश्चिम बंगाल ) . एक तरफ जहां दुनिया चांद पर जाने की ओर अग्रसर हैं वहीं पश्चिम बंगाल ((WEST BENGAL) के पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खडग़पुर महकमा अन्तर्गत खडग़पुर ग्रामीण थाने के निरंजनबाड़ के माल पाड़ा इलाके में शनिवार को अंधविश्वास के फेर में तांत्रिक ने 7साल के मासूम की जान ले ली। पुलिस ने आरोपी नाबालिग तांत्रिक (13) सहित कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें आरोपी सहित उसके पिता , मां , दादा , दादी , चाचा और चाची शामिल हैं। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान रुद्र नायक (7) के रूप में हुई। सपन नायक और सरोजनी नायक का पुत्र रुद्र मालिंचा स्थित जीएसपी प्राइमरी स्कूल में पहली क्लास का छात्र था। प्रतिमा माकपा की पूर्व पंचायत सदस्य रह चुकी है। झाडफ़ूंक के साथ दवा देने वाला आरोपी नाबालिग तांत्रिक का कहना है कि कभी-कभी उसके शरीर में भगवान प्रवेश कर जाते हैं।

मनसा, काली, शंकर का वेश धारण कर घूमता था
कभी-कभी इलाके में वह मनसा, काली, शंकर का वेश धारण कर घूमता था और लोगों को खुद की पूजा करने को कहता था। स्थानीय निवासियों ने बताया कि उसकी ऐसी अजीबोगरीब हरकतों में उसके परिजन भी सहायता करते थे। कुछ दिन पहले ही नाबालिग तांत्रिक को उसके परिवार के लोगों ने ४५ हजार की गौरांग महाप्रभु की प्रतिमा खरीद कर दी थी। मृतक रुद्र का मकान आरोपी तांत्रिक के मकान से कुछ ही दूरी पर स्थित है। मामले का राज उस समय खुला जब शनिवार शाम 4 बजे से रूद्र अचानक लापता हो गया। उसके माता पिता परिचितों ने उसकी तलाश की।

शरीर--सिर पर जख्म के निशान, हाथ और गले में रस्सी की गांठ

जब काफी तलाश के बाद रुद्र के माता-पिता नाबालिग तांत्रिक के मंदिर गए तो उसने पहले बताया कि उसे (रूद्र) 2 लोग उठाकर ले गए हैं और वह उसे अपनी तंत्र साधना से वापस ला सकता है। फिर कुछ देर बाद वह रूद्र के परिजनों को एक कमरे में ले गया जहां रूद्र का खून से लथपथ शव पड़ा था। रूद्र के शरीर ओर सिर पर जख्म के निशान हाथ और गले में रस्सी की गांठ भी देखी गई।

आरोपी के मकान का घेराव कर तोफोड़
इसके बाद आक्रोषित ग्रामीणों ने आरोपी के मकान का घेराव कर तोफोड़ की। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों को थाने ले गई। बाद में ग्रामीणों ने साहादतपुर पुलिस फांडी का घेराव कर आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं। उधर यह घटना जिले भर में चर्चा का विषय बनी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned