script

WEST BENGAL–गनीमत रही कि भीड़ अधिक नहीं थी. वरना हताहतों ती संख्या होती अधिक

locationकोलकाताPublished: Oct 09, 2021 11:39:49 pm

Submitted by:

Shishir Sharan Rahi

जर्जर मकान को लेकर सैकड़ों दफा आला अधिकारियों को शिकायत की,लेकिन आजतक किसी भी जिम्मेदार ने नहीं ली सुध, मलबे में दबे लोगों को सही सलामत निकाला, विशुद्धानंद अस्पताल में दाखिल कराने में अहम भूमिका निभाई वार्ड 41के प्रतिनिधि कमलेश सिंह ने-पत्रिका खोज-खबर

WEST BENGAL--गनीमत रही कि भीड़ अधिक नहीं थी. वरना हताहतों ती संख्या होती अधिक

WEST BENGAL–गनीमत रही कि भीड़ अधिक नहीं थी. वरना हताहतों ती संख्या होती अधिक

BENGAL NEWS-कोलकाता। गनीमत रही कि घटना के दौरान सडक़ पर भीड़ अधिक नहीं थी. वरना हताहतों ती संख्या अधिक होती। संयोग अच्छा था कि जो मकान गिरा उसके नीचे हिस्से में दूध-लस्सी की दुकान भी थी जहां आम दिनों की अपेक्षा आज भीड़ अधिक नहीं थी। इसलिए जनहानि ज्यादा नहीं हुई। वरना कई जानें चली जाती। रवींद्र सारणी में शनिवार शाम गिरे जर्जर मकान को लेकर सैकड़ों दफा निगम समेत संबंधित आला अधिकारियों को शिकायत की गई। लेकिन आजतक किसी भी जिम्मेदार ने सुध नहीं ली। रवींद्र सारणी में गिरे जर्जर मकान के मलबे में दबे लोगों को सही सलामत निकाल कर विशुद्धानंद अस्पताल में दाखिल कराने में अहम भूमिका निभाने वाले वार्ड ४१ के प्रतिनिधि कमलेश सिंह ने शुक्रवार को यह बात कही। सिंह के साथ ही घटनास्थल के सामने जूस की दुकान चलाने वाले राजू सोनकर और छात्र किशन शर्मा समेत स्थानीय युवाओं ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी।
—–
पूरे बड़ाबाजार में लोगों का जीवन असुरक्षित
बड़ाबाजार में मकान का गिरना कोई बड़ी बात नहीं। यहां आए दिन इस तरह के हादसे होते रहते हैं। हादसे के बारे में पत्रिका से बातचीत में सिंह ने आरोप लगाया कि प्रमोटर और मकान मालिक की सांठगांठ से ये हादसा हुआ। रोष जताते हुए उन्होंने कहा कि चूंकि हादसा बड़ाबाजार में हुआ जो हिंदी भाषी बहुल इलाका है इसलिए किसी भी मंत्री ने आकर यहां कोई खोज-खबर न ली। उनका कहना है कि पूरे बड़ाबाजार में लोगों का जीवन असुरक्षित है। अभी हाल ही घटनास्थल के समीप में एक मकान धराशायी हो गया था। बड़ाबाजार में इतने सारे जर्जर मकान है कि जब कोई इस तरह की घटना न होती तो ये खबर बन जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो