scriptWEST BENGAL NEWS | WEST BENGAL---बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी? | Patrika News

WEST BENGAL---बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी?

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने पूछा, विधानसभा में हंगामे को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर साधा निशाना, ट्वीट में कहा --ममताजी कैसी मुख्यमंत्री हैं आप?

कोलकाता

Published: March 29, 2022 02:08:34 pm

BENGAL NEWS-कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की बिगड़ती स्थितियों को लेकर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। शेखावत ने सोमवार को बंगाल विधानसभा में हंगामे को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए सवालिया लहजे में कहा कि बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी? बीरभूम नरसंहार मामले में सोमवार को विधानसभा में बहस की अनुमति न देने पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा --ममताजी कैसी मुख्यमंत्री हैं आप? आठ लोगों का जिंदा जल जाना।डरे हुए लोगों का रामपुर हाट क्षेत्र से पलायन, आम जनता की जान सुरक्षित न होना। आप इस विषय को विधानसभा में चर्चा के लायक तक नहीं समझतीं। विधानसभा में सोमवार को भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के बीच हाथापाई की उन्होंने कड़ी निंदा की। कहा कि सदन में आपके विधायक गुंडागर्दी कर रहे हैं। दहशतगर्दी का माहौल बनाया जा रहा। बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी? उधर लोकसभा में भी बंगाल विधानसभा में हुई हिंसा के बाद हंगामा हुआ।-उधर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि जो पहले बंगाल की सडक़ों पर होता था वो अब विधानसभा में हो रहा। बंगाल विधानसभा के अंदर मारपीट का वीडियो जारी कर बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने भी ममता पर निशाना साधा। विधानसभा में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के बीच जोरदार झड़प हुई। भाजपा विधायक बीरभूम हिंसा मामले पर बहस की मांग कर रहे थे। हाथापाई के दौरान विधायकों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने शुरू कर दिए। विधानसभा अध्यक्ष ने सुवेंदु अधिकारी सहित 5 भाजपा विधायकों को अगली सूचना तक विधानसभा से निलंबित कर दिया। शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि तृणमूल विधायक शौकत मोल्ला और अन्य महिला विधायकों ने विधानसभा के सुरक्षाकर्मियों के साथ मिलकर बीजेपी विधायकों पर हमला किया। लोकसभा में भी पश्चिम बंगाल की विधानसभा में हुई हिंसा के बाद हंगामा हुआ। इसके चलते सदन को दो बजे तक स्थगित कर दिया गया।
WEST BENGAL---बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी?
WEST BENGAL---बंगाल में क्या जो भी आवाज उठाएगा, उसकी जान जाएगी?

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्डIPL 2022 के समापन समारोह में Ranveer Singh और AR Rahman बिखेरेंगे जलवा, जानिए क्या कुछ खास होगाबिहार की सीमा जैसा ही कश्मीर के परवेज का हाल, रोज एक पैर पर कूदते हुए 2 किमी चलकर पहुंचता है स्कूलकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहाOla, Uber, Zomato, Swiggy में काम करके की पढ़ाई, अब आईटी कंपनी में बना सॉफ्टवेयर इंजीनियरपंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.