कहां चढ़ा मुहर्रम की भेंट एएसआई, तलवार कलाबाजी की चपेट में आकर हुआ घायल, जानिए यहां..

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले की घटना, गंभीर हालत में चुंचुड़ा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती, प्रदेश भाजपा सदस्य भास्कर ने लगाया राज्य सरकार पर भेदभाव-तृष्टिकरण राजनीति का आरोप

By: Shishir Sharan Rahi

Updated: 11 Sep 2019, 02:18 PM IST

हुगली. जिले के विभिन्न जगहों पर मंगलवार को एक ओर जहां मुस्लिमों के त्याग-बलिदान का पर्व मुहर्रम मनाया गया। वहीं दूसरी तरफ तलवार कलाबाजी करतब की चपेट में आकर एक एसआई गंभीर रूप से घायल हो गया। ट्रैफिक ड्यूटी कर रहे चंदननगर थाने के एसआई राजीव पाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें चुंचुड़ा इमामबाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह घटना चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत चन्दननगर थाना क्षेत्र में हुई। राजीव को गंभीर हालत में पहले चंदननगर महकमा अस्पताल ले जाया गया। उनके चेहरे, गर्दन, सिर पर 11 टांके लगे हैं यहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत नाजुक देखते हुए चुंचुड़ा इमामबाड़ा अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में किसी की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है।

गरमाई राजनीति

इस मामले में प्रदेश भाजपा सदस्य भास्कर भट्टाचार्य ने घटना को दुखद बताया। उन्होंने राज्य सरकार पर भेदभाव व तृष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां रामनवमी के अवसर पर बंगाल सरकार सख्त हो जाती है और पारंपररिक अस्त्र-शस्त्र के साथ शोभायात्रा निकालने पर पाबंदी लगाती है। वही बात जब किसी मुस्लिम पर्व-त्योहार की आती है तो सब नियम कानून धरे के धरे रह जाते हैं। सवालिया लहजे में उन्होंने कहा कि अब भाजपा और जनता दोनों को यह देखना है कि इस मामले में पुलिस और राज्य सरकार के तरफ से क्या ठोस कदम उठाये जाते हैं और क्या कोई कानूनी कार्रवाई होती है। चंदननगर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Shishir Sharan Rahi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned