scriptMamta and Modi’s wife meet : अचानक पीएम मोदी की पत्नी से कैसे दमदम एयरपोर्ट  पर मिली ममता | West Bengal news, CM Mamta Banerjee PM Modi's wife at Kolkata airport | Patrika News

Mamta and Modi’s wife meet : अचानक पीएम मोदी की पत्नी से कैसे दमदम एयरपोर्ट  पर मिली ममता

locationकोलकाताPublished: Sep 17, 2019 06:12:27 pm

Submitted by:

Manoj Singh

Kolkata airport पर PM Modi से मिलने नई दिल्ली जाते समय मंगलवार को मुख्यमंत्री Mamta Banerjee की मुलाकात अचानक प्रधानमंत्री की पत्नी योशोदा बेन से हुई। ममता बनर्र्जी ने उनसे सौजन्यता और सौहार्द विनिमय करते हुए उन्हें साड़ी उपहार दिया

Mamta and Modi's wife meet : अचानक पीएम मोदी की पत्नी से कैसे  दमदम एयरपोर्ट  पर मिली ममता

Mamta and Modi’s wife

उपहार में योशादा बेन को दिया बंगाल का तांत साड़ी

स्थानीय प्रशासन को थी खबर
कोलकाता
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलने नई दिल्ली जाते समय मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अचानक प्रधानमंत्री की पत्नी योशोदा बेन से मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान ममता बनर्र्जी ने उनसे सौजन्यता और सौहार्द विनिमय करते हुए उन्हें साड़ी उपहार दिया।
ममता बनर्जी इस दिन शाम नई दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए कोलकाता के दमदम हवाई अड्डा पहुंची, जहां उनकी मुलाकात पीएम मोदी की पत्नी से उनकी मुलाकात हुर्ई। यशोदाबेन बर्दवान से अपने घर गुजरात की राजधानी अहमदाबाद वापस लौटने के लिए वहां पहुंची थी। मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने यशोदा बेन का सम्मान किया और उन्हें पश्चिम बंगाल की प्रसिद्ध तांत की साड़ी उपहार दिया।
अपने पति प्रधानमंत्री मोदी के 69 वां जन्म दिन के मौके पर यशोदा बेन बर्दवान के कल्याणेवश्वरी मंदिर में पूजा करने के लिए हुई थी। वे धनबाद से सडक़ मार्ग से बर्दवान पहुंची थी। वहां पर वे ट्रेन से सियालदह पहुंची और वहां से सीधे दमदम हवाई अड्डा पहुंची थी।

Mamta and Modi's wife meet : अचानक पीएम मोदी की पत्नी से कैसे दमदम एयरपोर्ट पर मिली ममता

फेसबुक पर पोस्ट किया अपना व यशोदाबेन का फोटो
पीएम मोदी की पत्नी से ममता बनर्जी की मुलाकात के दौरान वहां पर उपस्थित तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने अपने मोबाईल से दोनों की तस्वीर ली, जसिमें दोनों एक दूसरे का अभिवादन करते दिखाई दे रहे है। नई दिल्ली उड़ान भरने से पहले ममता बनर्जी ने उक्त फोटो अपने फेसबुक पर पोस्ट किया।

स्थानीय प्रशासन को थी खबर

यशोदा बेन के बंगाल आने की खबर भाजपा नेताओं की भी नहीं थी। लेकिन सूत्रों ने बताया कि राज्य प्रशासन को यशोदा बेन के बंगाल आने की खबर थी। इस लिए जिला के पुलिस अधिकारियों ने कल्याणेश्वरी मंदिर में और इसके आस-पास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो