scriptअब फिर बंगाल में नजर आया माओवादी पोस्टर | WEST BENGAL NEWS: MAOIST POSTER IN BENGAL | Patrika News
कोलकाता

अब फिर बंगाल में नजर आया माओवादी पोस्टर

WEST BENGAL NEWS: MAOIST POSTER IN BENGAL—-पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर के रांगामाटी स्थित एक क्लब दीवार पर दिखा तृणमूल नेताओं को निशाना बनाते पोस्टर, लाल रंग से सफेद कागज पर लिखा, सरकारी जमीन पर दलाली, पैसे लेकर जमीन नहीं देने पर तृणमूल नेताओं को दी धमकी

कोलकाताOct 15, 2019 / 10:37 pm

Shishir Sharan Rahi

अब फिर बंगाल में नजर आया माओवादी पोस्टर

अब फिर बंगाल में नजर आया माओवादी पोस्टर

खडग़पुर (पश्चिम बंगाल). कोतवाली थाना अन्तर्गत मिदनापुर शहर के वार्ड-24 अन्तर्गत रांगामाटी स्थित एक क्लब दीवार पर माओवादी पोस्टर मिलने से हडक़ंप मच गया। लाल रंग से सफेद कागज पर लिखे इस पोस्टर में सरकारी जमीन पर दलाली, पैसे लेकर जमीन नहीं देने पर तृणमूल के स्थानीय नेताओं को निशाना बनाते हुए धमकी दी गई है। इलाके के लोगों ने सबसे पहले एकाइतन नामक क्लब की दीवार पर सफेद कागज पर लाल रंग से लिखे इस पोस्टर को देखा। इसके बाद तृणमूल नेताओं के खिलाफ धमकी भरा पोस्टर मिलने की जानकारी जंगल की आग की तरह फैली। पोस्टर मे लिखा है कि इलाके के स्थानीय तृणमूल नेता राजू मन्ना,गणेश मंडल, पल्टू दास और मना राय दे सरकारी जमीन की दलाली करते हुए जमीन की बिक्री कर रहे हैं। लोगों से पैसे लेकर जमीन नहीं दे रहे। पोस्टर में तृणमूल नेताओं को सजा देने की भी धमकी दी गई है। गौरतलब है कि रांगामाटी स्थित पैरा-मेडिकल के पास अधिक मात्रा में सरकारी जमीन मौजूद है और लेफ्ट के राज में फारवर्ड ब्लॉक सदस्यों ने सरकारी जमीन पर कब्जा कर बिक्री करने की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस हस्तक्षेप से फारवर्ड ब्लाक जमीन को हाथ नही लगा पाए और अब उसी जमीन को बेचने का आरोप तृणमूल नेताओं पर लगा है।
पुलिस ने कुछ भी कहने से झाड़ा पल्ला

उधर पुलिस ने बरामद पोस्टर के बारे मे कुछ भी कहने से इंकार किया। पुलिस खुलकर नहीं बता रही कि बरामद पोस्टर माओवादियो के है या नहीं? वहीं भाजपा और तृणमूल नेता भी बरामद पोस्टर के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो