ओवैसी की पार्टी  ने तृणमूल से चुनावी तालमेल की खबर को भ्रामक बताया

  • एआईएमआईएम के वरिष्ठ नेता आसिम वकार ने कहा कि ओवैसी ने कहा है कि हम बंगाल का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे, जिसे जो कहना है कहे, पूरी पार्टी उनके फैसले के साथ है...

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 21 Nov 2020, 07:33 AM IST

कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधनसभा चुनाव में ममता बनर्जी से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की तालमेल पर एआईएमआईएम के वरिष्ठ नेता आसिम वकार ने शुक्रवार को यह भ्रामक खबर है। आसिम वकार ने कहा कि ओवैसी ने कहा है कि हम बंगाल का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे, जिसे जो कहना है कहे, पूरी पार्टी उनके फैसले के साथ है । उन्होंने कहा कि कोई प्रस्ताव किसी को भी नहीं दिया गया है, ये सब भ्रामक मामला है।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले मीडिया में खबर आई थी कि ओवैसी की पार्टी ममता बनर्जी की पार्टी के साथ चुनावी तालमेल करना चाहती है। इस बावत ओवैसी की पार्टी की ओर से तृणमूल कान्ग्रेस की ओर से प्रस्ताव दिया गया है।
आसिम वकार ने कहा कि बंगाल में उनकी पार्टी के कार्यकताओं और नेताओं के साथ नाइंसाफी हुई है। ममता सरकार में कार्यकर्ताओं को जुल्म ज्यादती करते हुए उन्हें गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वो मुसलमान थे। 35-40 लोगों को जेल में डाला, हमारी फैक्टरी को सील किया गया, हम और हमारी पार्टी अपने लोगों के साथ खड़ी है। उन्होंने पूछा कि ममता बनर्जी ने दिल्ली, यूपी समेत कई राज्यों में चुनाव लड़ा है, पर उन्हें किसी ने बाहरी नहीं कहा। हम भारत के लोग हैं और हम सबका बराबर का हक़ है। हम बाहरी लोग नहीं हैं।
बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब अगले साल पश्चिम बंगाल में चुनाव होने हैं। बिहार विधानसभा चुनावों में एआईएमआईएम ने पांच सीट जीत कर अब पार्टी की नजर बंगाल चुनाव पर है।पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव को लेकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ताल ठोंक रही है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned