scriptधूं- धूं कर भस्मीभूत हुआ सॉल्टलेक का पूजा पंडाल | West bengal: Saltlake puja pandal gutted in fire | Patrika News

धूं- धूं कर भस्मीभूत हुआ सॉल्टलेक का पूजा पंडाल

locationकोलकाताPublished: Oct 28, 2020 12:08:38 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

कोलकाता ( kolkata) के उपनगरीय इलाके सॉल्टलेक के एफडी ब्लॉक का पूजा पंडाल बुधवार की सुबह लगी भीषण आग में भस्मीभूत हो गया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

धूं- धूं कर भस्मीभूत हुआ सॉल्टलेक का पूजा पंडाल

धूं- धूं कर भस्मीभूत हुआ सॉल्टलेक का पूजा पंडाल


कोलकाता.
सॉल्टलेक स्थित एफडी ब्लॉक के लोकप्रिय पूजा पंडाल में बुधवार की सुबह यहां भीषण आग लग गई। इससे पहले कि पूजा आयोजक व दमकल कर्मी आग पर नियंत्रण कर पाते पूरा का पूरा पंडाल भस्मीभूत हो गया।
घटना की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारी राहत अभियान चला रहे हैं। वहीं पश्चिम बंगाल के मंत्री सुजीत बोस भी घटनास्थल पर पहुंचे व राहत व बचाव कार्यों का निरीक्षण किया। उनके मुताबिक अब तक आग लगने के कारण का नहीं पता चल पाया है। वहीं विधाननगर पुलिस ने मामले की फॉरेंसिक जांच के लिए टीम को घटनास्थल पर बुलाया है। जिसके दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचने की संभावना है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह सवा छह बजे के आसपास पंडाल में आग लगी। जल्द ही आग ने पूरे पंडाल को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की जानकारी पूजा आयोजकों और दमकल विभाग को दी गई। दमकल विभाग के कर्मी तीन इंजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जब तक आग पर नियंत्रण किया गया तब तक पंडाल भस्मीभूत हो चुका था। विधाननगर दक्षिण थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अग्रिकांड में किसी के हताहत होने का समाचार नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो