scriptSharda Chit fund: राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज | West Bengal Sardha scam IPS Rajiv Kumar Intrim bail Calcutta Highcourt | Patrika News

Sharda Chit fund: राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

locationकोलकाताPublished: Sep 24, 2019 11:12:22 pm

Submitted by:

Manoj Singh

IPS Rajiv Kumar के वकील ने जज से याचिका पर जल्द सुनवाई करने का आग्रह किया और कहा कि CBI राजीव कुमार को गिरफ्तार करने के लिए तलाश रही है। इस पर न्यायाधीश ने कहा कि जमानत याचिका पर सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है। सीबीआई खोज रही है तो वे आत्मसमर्पण करें

Sharda Chit fund: राजीव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

Sharda Chit fund: ƒIPS राजीव कुमार

हाई कोर्ट के जज ने कहा, सुनवाई की इतनी जल्दी क्यों, आत्मसमर्पण करें आईपीएस

राजीव कुमार की तलाश में पूर्व मिदनापुर गई सीबीआई
कोलकाता

महानगर के अलीपुर सेशन कोर्ट से झटका खाने के बाद अग्रिम जमानत के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट पहुंचे आईपीएस राजीव कुमार की याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी। 13 सितंबर से भूमिगत हुए पूर्व कोलकाता पुलिस आयुक्त और मौजूदा एडीजी सीआईडी राजीव कुमार की याचिका पर सुनवाई पर मंगलवार को ही हाई कोर्ट के न्यायाधीश सहिदुल्ला मुंशी की आदालत में होने की उम्मीद थी। न्यायाधीश मुंशी ने सुनवाई की तारीख बुधवार के लिए टाल दी।

सूत्रों ने बताया कि इस पर राजीव कुमार के वकील ने जज से याचिका पर जल्द सुनवाई करने का आग्रह किया और कहा कि सीबीआई राजीव कुमार को गिरफ्तार करने के लिए तलाश रही है। इस पर न्यायाधीश ने कहा कि जमानत याचिका पर सुनवाई की इतनी जल्दी क्या है। सीबीआई खोज रही है तो वे आत्मसमर्पण करें।
राजीव कुमार की तलाश में पूर्व मिदनापुर गई सीबीआई

सीबीआई की टीम ने मंगलवार को भी भूमिगत राजीव कुमार की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की। इस क्रम में जांच एजेंसी की टीम इस दिन दोपहर को पूर्व मिदनापुर जिले के मेचेदा पहुंची। जहां उसने मेचेदा रेलवे स्टेशन के करीब एक होटल में छापेमारी की। करीब एक घंटे तक छापेमारी के बाद एजेंसी की टीम कोलकाता लौट आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो