scriptWest Bengal: सोनागाछी की यौनकर्मी की नाबालिग बेटी से लगातार बलत्कार, गर्भवती | West Bengal: Sex worker's minor daughterraped | Patrika News

West Bengal: सोनागाछी की यौनकर्मी की नाबालिग बेटी से लगातार बलत्कार, गर्भवती

locationकोलकाताPublished: Jun 28, 2020 12:48:26 am

स्थानीय लोगों ने आरोपी की सामूहिक पिटाई कर पुलिस के हवाले किया

West Bengal: सोनागाछी की यौनकर्मी की नाबालिग बेटी से लगातार बलत्कार, गर्भवती

West Bengal: सोनागाछी की यौनकर्मी की नाबालिग बेटी से लगातार बलत्कार, गर्भवती

कोलकाता
एसिया के सबसे बड़े रेडलाईट एरिया सोनागाछी एक यौन कर्मी की 15 साल की बेटी से लगातार दुष्कर्म की घटना सामने आई है। शनिवार सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपित को लैंप पोस्ट में बांधकर उसकी सामूहिक पिटाई की और बड़तल्ला थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक संजय पात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।
स्थानीय लोगों के अनिसर पीड़ित किशोरी की मां पेशे से यौन कर्मी है, जबकि आरोपित युवक संजय पात्रा उसका पूर्व परिचित है। उसके पास ग्राहक ले जाता था। वह अक्सर उसके घर जाता तगा। कथित तौर पर, एक दिन जब किशोरी की मां घर पर नहीं थी तब संजय ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और यह बात घर पर बताने पर पीड़ित किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी। तब से संजय कई बार पीड़ित किशोरी से दुष्कर्म करता रहा। शनिवार सुबह किशोरी अचानक बीमार हो गई। फिर उसकी मां ने जब उससे पूछा तो किशोरी ने सारी आपबीती सुना दी। पता चला कि किशोरी गर्भवती है। घटना का पता चलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और संजय को लैंप पोस्ट से बांधकर उसे पीटना शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।
Ashutosh Singh,
चार्टर्ड अकाउंटेन्ट ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
कोलकाता
दक्षिण कोलकाता के एसपी मुखर्जी रोड इलाका निवासी जगदीश प्रसाद अग्रवाल (65) नामक एक व्यक्ति ने शनिवार सुबह घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पेशे से चार्टर्ड अकाउंटेन्ट था। स्ट्रांड रोड में उसका ऑफिस था। पिछले कुछ महीनों से वह कभी-कभार ही ऑफिस जाता था। शिनवार सुबह उसने घर में नास्ता किया। नास्ते के बाद उसका बेटा पियुष अग्रवाल बाजार चला गया। उसकी पत्नी टीवी देखने लगी। इसबीच वह अपने कमरे में घुसकर फंदे से लटक गया। पियुष जब बाजार से घर लौटा तो देखा पिता के कमरे का दरवाजा बंद है। उसने दरवाजा खटखटाया, जोर-जोर से आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। फिर उसने पुलिस को खबर दी। पुलिसकर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखे जगदीश प्रसाद अग्रवाल फंदे से लटका है। पुलिस फंदे से उतार कर उसे एसएसकेएम अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुिलस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुिलस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि जगदीश प्रसाद अग्रवाल पिछले 27 सालों से अवसादग्रस्त था। पहले भी 3-4 बार आत्महत्या करने की कोशिश कर चुका था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो