दुर्भाग्यः छटपटता रहा वह और आंखों के सामने काल के गाल में समा गया परिवार

दुर्भाग्यः छटपटता रहा वह और आंखों के सामने काल के गाल में समा गया परिवार

Ashutosh Kumar Singh | Updated: 13 Aug 2019, 05:27:13 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

  • हृदयविदारक इस घटना से कालचीनी ब्लॉक के हासीमारा इलाके में मातम पसर गया है।

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के अलीपुरदुआर इलाके में सोमवार रात आग में जलकर एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। हृदयविदारक इस घटना से कालचीनी ब्लॉक के हासीमारा इलाके में मातम पसर गया है। मृतकों की पहचान गीता बर्मन (35), सुष्मिता (10) और दीपू बर्मन (2) के रूप में हुई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार एसईएस चौपाखी इलाका निवासी गीता बर्मन अपने पति दिलीप बर्मन, बेटी सुष्मिता और बेटा दीपू के साथ सोयी थी। अचानक घर में आग लग गई। आग बुझाने के लिए दिलीप और गीता दोनों बाहर आए, लेकिन काबू नहीं कर पाए। आग को बेकाबू होते देख गीता बच्चों को बाहर निकालने के लिए फिर से घर में घुस गई, लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। तीनों जल गए।
पुलिस मामले की जांच कर रही है। आग लगने के कारण के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। दिलीप से पूछताछ में पता चला है कि बरसात की वजह से बिजली गुल थी। इसलिए घर मे वह लालटर्न जला रखा था। प्राथमिक तौर पर पुलिस का अनुमान है कि लालटर्न से आग लगी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned