West Bengal: लोगों को लुभाने के लिए तृणमूल सुप्रीमो ने उठाया यह कदम

West Bengal: लोगों को लुभाने के लिए तृणमूल सुप्रीमो ने उठाया यह कदम

Prabhat Kumar Gupta | Updated: 02 Aug 2019, 09:34:14 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

बड़े पैमाने पर पश्चिम बंगाल की जनता को जोडऩे का लक्ष्य लेकर पार्टी नेतृत्व ने शुक्रवार को एक नए ऑनलाइन अभियान ‘ममता मेरा गर्व’ (Mamata Our Pride ) की शुरुआत की।

 

- सोशल नेटवर्क पर नागरिकों से विचार व्यक्त करने की अपील
कोलकाता.

लोकसभा चुनाव में भाजपा से झटका लगने के बाद TMC Supremo Mamata Banerjee ने उत्तर बंगाल, जंगलमहल सहित अन्य जिलों में पार्टी की खोयी जमीन वापस पाने के लिए एड़ीचोटी का जोर लगा दिया है। जनता को जोडऩे तथा जन भावनाओं को नजदीक से जानने व समझने के उद्देेश्य से ममता ने पिछले दिनों ‘दीदी के बोलो’ नामक वेबसाइट तथा टोल फ्री नंबर जारी किया। बड़े पैमाने पर जनता को जोडऩे का लक्ष्य लेकर पार्टी नेतृत्व ने शुक्रवार को एक नए ऑनलाइन अभियान ‘ममता मेरा गर्व’ (Mamata Our Pride ) की शुरुआत की। इसके जरिए समाज के हर वर्ग के लोग social media प्लेटफॉर्म पर यह बताएंगे कि राज्य की सीएम ममता बनर्जी की उपलब्धियों पर उन्हें क्यों गर्व है। संबंधित व्यक्ति अपना विचार व्यक्त करेंगे। सूत्रों ने बताया कि पार्टी नेतृत्व ने ट्वीटर पर एक नया पेज और हैशटैग ‘आमार गर्बो ममता’ अर्थात् (ममता मेरा गर्व) शुरू किया है।

पार्टी ने सोशल मीडिया उपयोक्ताओं से अपील की है कि वह बताएं कि पिछले आठ साल में ममता बनर्जी के कार्यकाल में किए गए कामों के आधार पर उन्हें Chief Minister पर क्यों गर्व है? पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग ममता बनर्जी पर गर्व को लेकर अपना अनुभव बता सकते हैं। वे इस पेज पर अपने अनुभव (Share) साझा कर सकते हैं। उक्त नेता ने कहा कि हमें दीदी पर गर्व है। अब हम इस बारे में आमजनों का अनुभव जानना चाहते हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned