scriptतृणमूल को खा रहें हैं दीमक कहने वाली जगमोहन डालमिया की पुत्री वैशाली तृणमूल कांग्रेस से निष्काषित | west Bengal: Trinmool expelled Baishali dalmia | Patrika News

तृणमूल को खा रहें हैं दीमक कहने वाली जगमोहन डालमिया की पुत्री वैशाली तृणमूल कांग्रेस से निष्काषित

locationकोलकाताPublished: Jan 22, 2021 07:51:42 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress) नेतृत्व पर पिछले कुछ समय से लगातार हमले कर रहीं बाली की विधायक वैशाली डालमिया को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। वे हावड़ा जिला नेतृत्व को लगातार निशाना बना रही थीं।

तृणमूल को खा रहें हैं दीमक कहने वाली जगमोहन डालमिया की पुत्री वैशाली तृणमूल कांग्रेस से निष्काषित

तृणमूल को खा रहें हैं दीमक कहने वाली जगमोहन डालमिया की पुत्री वैशाली तृणमूल कांग्रेस से निष्काषित

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस की बाली विधायक वैशाली डालमिया पर पार्टी ने कार्रवाई की है। उन्हें शुक्रवार को पार्टी स निष्कासित कर दिया गया है। पार्टी की अनुशासन कमेटी ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते यह फैसला किया है। बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया की पुत्री वैशाली हावड़ा जिले बाली से विधायक हैं। वे जिले के नेतृत्व पर लगातर आरोप लगा रही थीं। मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला के पद छोडऩे पर उन्होंने पार्टी के कुछ नेताओंं को नाम लिए बिना दीमक कहा था। उन्होंने यह भी कहा था कि यह नेता पार्टी को हावड़ा में खा जा रहे हैं। शुक्रवार को मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले राजीब बनर्जी के पक्ष में भी उन्होंने बयान दिया था। शुक्रवार को भी बयान दिया था।डालमिया ने राजीव बनर्जी के मंत्री पद छोडऩे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा था कि पार्टी से एक -एक करके योग्य प्रशासक दूर होते जा रहे हैं। इससे पहले लक्ष्मी रतन शुक्ला ने इस्तीफा दिया अब राजीव पद छोड़ रहे हैं। वे पहले से ही कह रही हैं कि पार्टी के कुछ नेता दीमक बनकर पार्टी को ही खाए जा रहे हैं। जिनमें न योग्यता है और न ही ईमानदारी। योग्य लोगों का पार्टी छोडऩा जारी है, हावड़ा जिले में तृणमूल नष्ट हो गयी है। अवैध निर्माण कर सरकार को चूना लगाने वाले योग्य लोगों को निशाना बनाते हैं जिन्हें जिला नेतृत्व संरक्षण देता हैं। ऐसा चलता रहा तो पार्टी की दुर्दशा कोई नहीं रोक पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो