scriptबंगाल में हिंसक प्रदर्शन से किसको होगा फायदा क्या बोले राज्य के मंत्री | West Bengal violence, BJP to gain, said TMC minister | Patrika News

बंगाल में हिंसक प्रदर्शन से किसको होगा फायदा क्या बोले राज्य के मंत्री

locationकोलकाताPublished: Dec 14, 2019 06:44:56 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जारी हिंसा को लेकर राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम (Firhad Hakim)ने बड़ा बयान दिया है। उनके मुताबिक हिंसा से राज्य में इस पार्टी को फायदा पहुंचेगा।

बंगाल में हिंसक प्रदर्शन से किसको होगा फायदा क्या बोले राज्य के मंत्री

बंगाल में हिंसक प्रदर्शन से किसको होगा फायदा क्या बोले राज्य के मंत्री

कोलकाता . पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में में संशोधित नागरिकता अधिनियम पर जारी हिंसा से केवल भाजपा को फायदा पहुंचेगा। पश्चिम बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम ऐसा मानते हैं। राज्य के नगर विकास मंत्री ने कहा कि इस तरह की हिंसक घटनाओं से राज्य को कोई मदद नहीं मिलेगी बल्कि भाजपा का हाथ मजबूत होगा। देश के संविधान की रक्षा का दायित्व देश के सभी नागरिकों पर है। कानून व्यवस्था भंग करने का कोई भी प्रयास नहीं होना चाहिए। हकीम का बयान उस समय आया है जब राज्य के कई हिस्सों में १३ दिसम्बर से हिंसक घटनाएंं सामनेआई हैं।
हकीम ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मानती हैं कि प्रदर्शन करना जायज है लेकिन उसका तरीका शांत्रिप्रिय व लोकतांत्रिक हो। कभी भी रेलगाडिय़ां रोककर, रास्ते पर जाम लगाकर, सरकारी सम्पति को नुकसान पहुंचाकर विरोध नहीं करना चाहिए।
राज्य के शिक्षामंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री पहले की कह चुकी हैं कि राज्य में संशोधित नागरिकता अधिनियम व एनआरी लागू नहीं होगा, किसी भी राज्यवासी को राज्य छोडऩे को नहीं कहा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो