बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाने पर युवक को पीटा

- आरोप तृणमूल कांग्रेस के समथर्क पर

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के उत्तर 24 परगना जिले में जय श्री राम (Jay shri Ram ) का नारा लगाने को लेकर तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की पिटाई की घटना सामने आई है। आरोप भी तृणमूल कांग्रेस के ही एक कार्यकर्ता पर है। घायल कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि जय श्री राम का नारा लगाने की वजह से उसे मारा-पीटा गया।

घटना बशीरहाट इलाके की है। पिटाई का शिकार हुए युवक की पहचान रंजीत मंडल के तौर पर हुई है। आरोपी की पहचान ताडक़ परोई के रूप में की गई है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार मंडल ने बताया कि वह पार्टी के साथी कार्यकर्ताओं के बीच जय श्री राम के नारे को लेकर चर्चा चल रहाा था। उसी दौरान उसने जय श्री राम का नारा लगा दिया, जिसके बाद आरोपी ताडक़ ने गाली देते हुए पिटाई कर दी।
पिटाई से घायल युवक को हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। हड़वा पुलिस स्टेशन में इस संबंध में एक केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Show More
Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned