प्यार में नाकाम युवक बना बहसी, प्रेमिका और उसके घरवालों को...

  • - प्रेमिका समेत तीन घायल, आरोपी गिरफ्तार

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 04 Jul 2020, 11:59 PM IST

जलपाईगुड़ी
जलपाईगुड़ी जिले में प्रेम में नाकाम एक युवक ने शुक्रवार रात प्रेमिका के घर में घुसकर उसके घरवालों पर चाकू से हमला कर सभी को घायल कर दिया। शिल्प समिति पाड़ा में कल रात हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार कल रात इलाके के एक शिक्षक के घर में अचानक कॉलिंग बेल की घंटी बजी। शिक्षक ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला उन्होंने देखा मुंह पर मास्क लगाए व हाथ में ग्लवस पहने एक युवक दरवाजे के सामने खड़ा है। शिक्षक आगे कुछ समझ पाते इससे पहले ही युवक ने उन पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। वह चीखने लगे। उनकी चीख सुनकर घर के अंदर से उसकी बेटी बाहर निकली तो युवक ने उस पर भी हमला कर दिया। वह भी चीखने लगी। बेटी की चीख सुन मां आई तो उसे भी लहूलुहान कर दिया।
इस बीच आसपास के लोग वहां पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया। लोगों ने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। शिक्षक व उसकी बेटी अस्पताल में भर्ती है जबकि मां को प्राथमिक चिकित्सा के बाद छोड़ दिया गय।
जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथिमक जांच में पता चला है कि घायल शिक्षक के घर में कुछ वर्ष पहले आरोपी युवक ट्यूशन पढ़ने आया करता था। इसी दौरान वह शिक्षक की बेटी को पसंद करने लगा और उसे दिल दे बैठा। युवक ने उससे प्रेम का प्रस्ताव दिया था जिसे लड़की ने ठुकरा दिया था। इससे गुस्सा कर उसने इस घटना को अंजाम दिया।
आरोपी युवक का नाम सुजय शाह (23 ) है। वह जलपाईगुड़ी कोरानी पाड़ा इलाके का रहनेवाला है।वह हिरासत में है पूछताछ की जा रही है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned