scriptकट्टर इस्लामिक नेता ओवैसी ने ममता बनर्जी से क्या कहा? | West Bengl: Hardcore Islamic leader Owaisi say to Mamata Banerjee | Patrika News

कट्टर इस्लामिक नेता ओवैसी ने ममता बनर्जी से क्या कहा?

locationकोलकाताPublished: Oct 14, 2019 02:07:43 pm

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा है हम आरएसएस के विचारधारा और कार्यों का विरोध करते हैं, लेकिन…

प.बंगालःRSS कार्यकर्ता की हत्या पर ओवैसी का बड़ा बयान, कहा...

प.बंगालःRSS कार्यकर्ता की हत्या पर ओवैसी का बड़ा बयान, कहा…

कोलकाता
कट्टर इस्लामिक नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin owaisi) ने पश्चिम बंगाल में RSS कार्यकर्ता की सपरिवार का हत्या के मामले में ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। आरएसएस और भाजपा के खिलाफ तीखे बयान जारी कर अक्सर चर्चा में रहने वाले ओवैसी के इस बयान ने सबको चौंका दिया है। औवैसी ने मुर्शिदाबाद जिले में हुई उक्त वारदात को बर्बर घटना करार देते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal chief minister) से हत्यारों को कड़ी सजा देने की अपील की है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा है हम आरएसएस के विचारधारा और कार्यों का विरोध करते हैं, लेकिन इस तरह की बर्बर हिंसा के लिए यह कभी भी आधार नहीं बन सकता कानून की नियम की अनदेखी नहीं की जा सकती है। ममता बनर्जी यह सुनिश्चित करें कि अपराधी को बर्बर अपराध के लिए कड़ी से कड़ी सजा मिले।
कट्टर इस्लामिक नेता ओवैसी ने ममता बनर्जी से क्या कहा?
मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में मंगलवार को आरएसएस समर्थक एक स्कूल शिक्षक की सपरिवार हत्या कर दी गई थी। बंधु प्रकाश पाल नामक स्कूल शिक्षक, उनकी पत्नी ब्यूटी और उनके आठ साल के बेटे का शव घर में खून से सने हुए मिले थे। इस घटना को लेकर पश्चिम बंगाल में राजनीतिक घमासान मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो