BJP in CAA fire: घुसपैठियों के समर्थकों को क्या चुुप करा पाएगी भाजपा

दोबारा West Bengal state BJP अध्यक्ष बनने के बाद से दिलीप घोष ने Bangladeshi Intruders and their suppors को हिन्दू विरोधी करार दिेए और उन्हें भी देश से खदेडऩे का ऐलान किया। ऐसे बयान दे कर क्या वे CAA का विरोध कर रहे बंगाल के intellectuals को चुप करा पाएंगे। उसका हिन्दू और बंगाली भावना जगाने की strategy क्या कारगर होगी।

 

हिन्दू व बंगाली भावना जगाने की रणनीति होगी कितनी कारगर
कोलकाता
दोबारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद से दिलीप घोष राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध करने वालों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। रविवार को दिलीप घोष ने बांग्लादेशी घुसपैठियों तथा उनके समर्थकों को हिन्दू विरोधी करार देते हुए उन्हें भी देश से खदेडऩे का ऐलान किया। ऐसे बयान दे कर क्या वे सीएए का विरोध कर रहे बंगाल के बुद्दिजीवियों को चुप करा पाएंगे। उसका हिन्दू और बंगाली भावना जगाने की रणनीति क्या कारगर होगी।
उत्तर 24 परगना जिले के बारासात से मध्यमग्राम तक सीएए के समर्थन में अभिनंदन यात्रा करने के दौरान दिलीप घोष ने कहा कि जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं वे हिन्दू और बंगाली विरोधी हैं। बंगाल में एक करोड़ घुसपैठिए हैं, जो केन्द्र की ओर से तीन रुपए प्रति किलो की दर से दिए जा रहे चावल खा जा रहे हैं। इनको यहां से भगाने के लिए केन्द्र सरकार एनआरसी को लागू करने के लिए प्रतिबद्ध है। तृणमूल कांग्रेस घुसपैठियों के लिए खून बहा रही है। हिंदू शरणार्थियों के बारे में उनके पास कोई जवाब नहीं है। हम घुसपैठियों के साथ इनका समर्थन करने वाले अर्थात मूल धन के साथ ब्याज दोनों को यहां से भगा देंगे।
200 सीटें जीत कर बंगाल में सरकार बनाएगी भाजपा

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह केवल शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए सीएए लागू करने की बात कर रहे हैं और ममता बनर्जी और उनकी पार्टी इसका विरोध कर रही है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के शासन में बंगाल में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। महिलाओं पर हमले, उत्पीडऩ और लूट-पाट मची हुई है। बंगाल के लोग उन्हें खारिज कर चुके हैं। वर्ष 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस 50 सीटों पर ही सिमट जाएगी। भाजपा 200 सीटें जीत कर बंगाल में सरकार बनाएगी और अत्याचार करने वाले सभी को जेल में बंद करेगी।

CAA CAA protest
Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned