Chief minister : ममता बनर्जी पर क्यों लगा हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप

Chief minister : ममता बनर्जी पर क्यों लगा हत्या कराने की साजिश रचने का आरोप
Chief minister : ममता बनर्जी

Manoj Kumar Singh | Updated: 01 Sep 2019, 10:13:40 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

अमित शाह क्यों सीबीआई से कराना चाहते है जगद्दल हमले की जांच

 

किसने की मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग

कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी सांसद अर्जुन सिंह और उनके विधायक बेटे पवन सिंह पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसकी सीबीआई जांच कराने की मांग की। दूसरी ओर पार्टी नेता मुकुल राय ने इस हमले को अर्जुन सिंह की हत्या कराने की सोची समझी साजिश करार दिया। उन्होंने इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग भी की।

अर्जुन सिंह और भाटपाड़ा से विधायक पवन सिंह पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी कमेटी के सदस्य मुकुल राय ने इस दिन कहा कि दोनों भाजपा नेताओं पर सोची समझी साजिश के तहत हमला किया गया है। इसमें पुलिस-प्रशासन पूरी तरह से लिप्त है।

मुकुल राय ने दावा किया कि पुलिस ने अर्जुन सिंह को फोन कर भाजपा विधायक पवन सिंह पर हुए हमले के विरोध में विरोध में रास्ता रोक कर धरना प्रदर्शन कर रहे पार्टी कार्यकर्ताओं को हटाने के लिए लिए आग्रह किया था। पुलिस की बात सुन कर अर्जुन सिंह पार्टी कार्यकताओं को समझा कर हटाने गए तो बैरकपुर के पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने लाठी चार्ज करवा दिया।

 

Chief minister  West Bengal

मुकुल राय ने दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अर्जुन सिंह की हत्या कराना चाहती है और इस साजिश में वे भी लिप्त हैं। इस लिए उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। अमित शाह ने इस दिन ट्वीट कर कहा कि पुलिस घटना की सच्चाई पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है। इस लिए वे इस घटना की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रहे हैं।

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि मनोज वर्मा ने पुलिस से पहले फोन करवा कर अर्जुन सिंह को बुलाया और जब वे वहां घटना स्थल पर गए तो पुलिस आयुक्त ने अपनी रिवॉल्वर की बट से मार कर अर्जुन सिंह का सिर फोड़ दिया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned