scriptबंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आखिर किस बात से हैं चिंतित | Why West Bengal Guv Jagdeep Dhankhar Worried | Patrika News

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आखिर किस बात से हैं चिंतित

locationकोलकाताPublished: Feb 09, 2020 08:01:06 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य प्रशासन के बीच का विवाद हमेशा सुर्खियों में रहा है। गत वर्ष जुलाई में राज्यपाल का पद संभालने के बाद से गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है।

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आखिर किस बात से हैं चिंतित

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ आखिर किस बात से हैं चिंतित

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य प्रशासन के बीच का विवाद हमेशा सुर्खियों में रहा है। गत वर्ष जुलाई में राज्यपाल का पद संभालने के बाद से गतिरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। धनखड़ ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में विस्फोटक बरामद होने की हाल की घटनाओं पर चिंता जताई है। उन्होंने रविवार को कहा कि जब भी राज्य के किसी हिस्से में विस्फोट की घटना होती है तो उन्हें बड़ा दुख होता है। धनखड़ ने इस पर भी हैरत जताते हुए कहा कि ऐसी परिस्थितियों में बिना हिंसा के राज्य में चुनाव कैसे संपन्न हो सकते हैं? पश्चिम बंगाल में इस वर्ष 4 नगर निगमों सहित 112 स्थानीय निकायों के चुनाव और 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं।
धनखड़ ने कोलकाता में आयोजित एक समारोह में कहा कि राज्य में जब भी कहीं विस्फोट होता है तो उनका दिल रोता है। धमाकों से जानमाल को नुकसान पहुंचता है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में जब इतना सारा विस्फोटक जमा है तो बिना हिंसा के चुनाव कैसे हो सकते हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में बीरभूम और पूर्व बर्दवान जिले से देसी बम बरामद हुए थे और नौ फरवरी को उत्तर 24 परगना जिले के नैहट्टी में पटाखों के अवैध कारखाने से बरामद पटाखों में उस वक्त विस्फोट हो गया था, जब पुलिस उन्हें निष्क्रिय करने का प्रयास कर रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो