scriptWife busy on social media, dreadful consequences surfaced | पत्नी सोशल मीडिया पर व्यस्त, सामने आया खौफनाक अंजाम | Patrika News

पत्नी सोशल मीडिया पर व्यस्त, सामने आया खौफनाक अंजाम

हावड़ा के चटर्जीहाट थाना क्षेत्र में रविवार को फ्लैट से दंपती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पति फंदे पर लटका मिला, जबकि पत्नी फर्श पर मृत मिली। पुलिस ने गौतम माइती और मौसमी माइती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़ी बेटी के मुताबिक मां दिन भर फेसबुक पर व्यस्त रहती थी। इसे लेकर मां बाप में तकरार होती थी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

कोलकाता

Published: December 27, 2021 12:34:29 am

हावड़ा के चटर्जीहाट में सनसनी
हावड़ा. हावड़ा के चटर्जीहाट थाना क्षेत्र में रविवार को फ्लैट से दंपती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। पति फंदे पर लटका मिला, जबकि पत्नी फर्श पर मृत मिली। पुलिस ने गौतम माइती और मौसमी माइती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बड़ी बेटी के मुताबिक मां दिन भर फेसबुक पर व्यस्त रहती थी। इसे लेकर मां बाप में तकरार होती थी। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। गौतम ने तीन साल पहले फ्लैट को किराये पर लिया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इनकी दो बेटियों में एक नौवीं और दूसरी तीसरी कक्षा में पढ़ती है। रविवार को दोनों ड्राइंग क्लास में हिस्सा लेने गई थीं। जब दोनों लौटी तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद पाया। बेल बजाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। दोनों ने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आकर 22/2 नंदलाल मुखर्जी लेन की बहुमंजिली इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो गौतम का शव फंदे से लटका पाया। मौसमी का शव फर्श पर चादर में लिपटा पाया। उसके शरीर पर जख्म के निशान थे।
--
चल रही थी अनबन
बड़ी बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके पिता हावड़ा के एक बार में काम करते थे। वे रात 10 बजे घर लौटते थे। उसकी मां दिन भर फेसबुक पर व्यस्त रहती थी। इसे लेकर मां और पिता में अनबन चल रही थी।
--
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस बेटियों तथा पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि क्या गौतम ने सोशल मीडिया पर व्यस्त रहने के कारण पत्नी को मार डाला और खुद फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली? पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति कुछ साफ होगी।
पत्नी सोशल मीडिया पर व्यस्त, सामने आया खौफनाक अंजाम
पत्नी सोशल मीडिया पर व्यस्त, सामने आया खौफनाक अंजाम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.