scriptममता सरकार से नहीं लेगें कोई सुविधा-बाबुल | Will not take facilities from Mamta Government- Babul Supriyo | Patrika News

ममता सरकार से नहीं लेगें कोई सुविधा-बाबुल

locationकोलकाताPublished: Jun 30, 2018 09:39:48 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

राज्य सरकार लगातार ऐसी कार दे रही है जिसमें एयर बैग नहीं हैं-मंत्री 

Kolkata West Bengal

ममता सरकार से नहीं लेगें कोई सुविधा-बाबुल


पश्चिम बंगाल सरकार के अत्याचार के विरोध में तृणमूल कांग्रेस से सरकार से लेंगे कोई सुविधा नहीं लेने का फैसला किया है
कोलकाता
केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने शुक्रवार को कहा कि केंद्रीय मंत्री के तौर पर वह पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांंग्रेस सरकार की ओर से उनको दी जाने वाली कोई भी सुविधा नहीं लेंगे। उन्होंने यह फैसला पश्चिम बंगाल सरकार के अत्याचार के विरोध मे किया है। उन्होंने इस दिन ट्वीट कर इसकी घोषणा की। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार के अत्याचार के विरोध में मैंने टीएमसी सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री के तौर पर राज्य की यात्रा के दौरान दी जाने वाली सभी सुविधाओं को नहीं लेने का फैसला किया है। इसमें सरकारी गाड़ी, सभी सरकारी गेस्ट हाउस, पायलट कार शामिल है। उन्होंने अपने कार्यालय को निर्देश दिया है कि वह उनके यात्रा संबंधित को राज्य सरकार को सूचना नहीं भेजे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार लगातार ऐसी कार दे रही है जिसमें एयर बैग नहीं हैं, जबकि उसे पता है कि कोलकाता एयरपोर्ट से मेरे संसदीय क्षेत्र आसनसोल के बीच दूरी 240 किमी है। इसको पूरा करने के लिए करीब 4 घंटे यात्रा करनी पड़ती है। दुर्गापुर एक्सप्रेस-वे पर अनगिनत दुर्घटनाएं होती हैं जिसमें लोगों की जानें जाती हैं।
——————-

ममता ने पत्र भेज गडकरी से की शिकायत

कोलकाता.
केन्द्र की धन राशि राज्य में गरीबों तक नहीं पहुंचाने के भाजपा के आरोपों के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र से कम पैसे देने की शिकायत की। इस दिन राज्य सचिवालय नवान्न में उन्होंने कहा कि राज्य के विभिन्न क्षेत्र में सडक़ बनाने के लिए केन्द्र सरकार ने दूसरे राज्यों की तुलना में बंगाल को कम पैसा दिया है। इसलिए उन्होंने केन्द्रीय सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखा कर इसकी शिकायत की है। उन्होंने बताया कि पत्र में उन्होंने लिखा है कि केन्द्र सरकार ने सडक़ बनाने के लिए बंगाल को 1400 करोड़ रुपए देने को कहा था। लेकिन केन्द्रीय सडक़ परिवहन मंत्रालय ने बंगाल को सिर्फ 153 करोड़ रुपए दिए हंै। यह रकम अन्य राज्यों को मिली रकम से कम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो