scriptबस्ती मोहल्लों में छिपे हुनर को मंच देगा पहचान -3 | will provide the platform for the talent hidden | Patrika News

बस्ती मोहल्लों में छिपे हुनर को मंच देगा पहचान -3

locationकोलकाताPublished: Oct 17, 2019 03:30:51 pm

Submitted by:

Renu Singh

– कलामंदिर में होगा फाईनल ऑडिशन

बस्ती मोहल्लों में छिपे हुनर को मंच देगा पहचान -3

बस्ती मोहल्लों में छिपे हुनर को मंच देगा पहचान -3

कोलकाता

बस्ती, मोहल्लों व घरों में छिपे हुनर अब को इवेंट मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट नेशनल एकेडमी ऑफ़ मीडिया एंड इवेंट्स पहचान -3 का मंच देगा। बंगाल से १४२४ प्रतिभाओं ने पंजीकरण किया था, जिनमें 500 को प्रथम चरण में चुना गया। उसके बाद उनमें फाईनल ऑडिशन के लिए 100 प्रतिभाओं को चुना गया है। 16 अक्टूबर को कलामंदिर सभागार में फाइनल ऑडिशन होगा। सोमवार को द रिजेंसी भवन के सभागार में इवेंटस के सह संस्थापक बी के मंत्री ने यह जानकारी दी।
मंत्री ने कहा कि यह बंगाल का पहला टैलेंट शो है, जो राज्य की जमीनी युवा प्रतिभाओं को मंच देता है। समारोह का समापन विजेताओं और प्रथम, रनर अप और सभी प्रतिभागियों को भागीदारी के लिए पदक और प्रमाण पत्र प्रदान कर किया जाएगा। पहली बार, सभी 100 फाइनलिस्ट को छात्रवृत्ति दी जाएगी। राउंड टेबल इंडिया के सीजन -३ के एरिया चेयरपर्सन अमित अग्रवाल ने कहा कि हम दूसरी बार पहचान से साथ जुडऩे पर गर्व महसूस कर रहे हैं। आयोजन कम विशेषाधिकार प्राप्त बच्चों की प्रतिभाओं को पोषण करने का अवसर प्रदान करता है। टैलेंट हंट शो गायन, रैपिंग, बीट बॉक्सिंग, नृत्य, अभिनय और नाटक, कला और शिल्प सहित कई वर्गों में रखा गया है। अकादमी के सह-संस्थापक अमरेश सिंह ने कहा कि पहचान अधिक छिपी हुई प्रतिभाओं की खोज करेगा और उन्हें मंच देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो