scriptहथियार के बल पर नर्सिंग होम से गहने, फोन छीने | with the help of weapons women got looted by some people. | Patrika News

हथियार के बल पर नर्सिंग होम से गहने, फोन छीने

locationकोलकाताPublished: Feb 28, 2019 03:05:40 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– बर्दवान जिले के कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर इलाके में स्थित एक नर्सिंगहोम में मंगलवार की रात हथियारों के साथ 2 छिनताई घुस आए। उन्होंने हथियारों के बलबूते रिसेप्शन के पास खड़ी एक महिला से उसके गहने और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए।

Kolkata, West Bengal, India

हथियार के बल पर नर्सिंग होम से गहने, फोन छीने

कोलकाता. बर्दवान जिले के कुल्टी थाना क्षेत्र के नियामतपुर इलाके में स्थित एक नर्सिंगहोम में मंगलवार की रात हथियारों के साथ 2 छिनताई घुस आए। उन्होंने हथियारों के बलबूते रिसेप्शन के पास खड़ी एक महिला से उसके गहने और मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। सूत्रों के अनुसार दोनों के हाथ में एक-एक बंदूक और चाकू था। दोनों ने अपने चेहरे पर बंदरटोपी पहन रखी थी जिसकी वजह से कोई उनका चेहरा न देखा पाया। हालांकि नर्सिंग होम के सीसीटीवी कैमरे में उनकी पूरी करतूत कैद हो चुकी है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक पीडि़त महिला के परिजन अस्पताल में भर्ती हैं। वो अपने मरीज से मिलने के लिए ही नर्सिंगहोम में आई हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही कुल्टी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने नर्सिंगहोम में पहुंचकर पीडि़ता महिला से पूछताछ की है। साथ ही सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगालना शुरू कर दिया है। पुलिस पता लगाने का प्रायस कर रही है कि नर्सिंगहोम में घुसे अपराधी छिनताईबाज थे या उनका इरादा कुछ ओर था। घटना के बारे में अवगत होने के बाद से ही उक्त नर्सिंगहोम में इलाजरत मरीज और उनके परिजन दहशत में हैं। लोगों के भय को देखते हुए अस्पताल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। स्थानीय थाने की पुलिस घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो