महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप, कर ली आत्महत्या

महिला ने लगाया बलात्कार का आरोप, कर ली आत्महत्या

Jyoti Dubey | Updated: 27 May 2019, 05:15:55 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- परिवार का दावा साजिश के तहत लगाया झूठा आरोप।

- पूछताछ के लिए हुई गिरफ्तारी।

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर थाना क्षेत्र के चम्पाहाटी इलाके में एक व्यक्ति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम गोपाल सरदार(42) है। शनिवार की रात उसके परिजनों ने उसे मृत हालत में उसके कमरे में पड़ा हुआ पाया। मृतक के परिजनों के अनुसार एक महिला ने उसपर बलात्कार का आरोप लगाया था जिसे बर्दाश्त न कर पाने की वजह से ही उसने आत्महत्या की है।

मिली जानकारी के अनुसार गत गुरुवार की शाम वह अपने इलाके के ही एक परिचित के घर पपीते लाने गया हुआ था। वहां मौजूद महिला का उसके साथ किसी विषय पर वाद-विवाद हुआ जिसके बाद उक्त महिला ने गोपाल पर बलात्कार का आरोप लगा दिया। उसने उसके खिलाफ थाने में भी शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी थी। भले ही महिला की बातों पर गोपाल के परिजनों ने भरोसा नहीं किया लेकिन वह इस आरोप की वजह से काफी शर्मिंदगी महसूस कर रहा था। यहां तक गुरुवार की रात से उसने घर से निकलना भी बंद कर दिया था। जिसके बाद शनिवार की रात अचानक वह बिस्तर पर मृत हालत में पड़ा हुआ मिला।

मृतक के परिजनों का दावा है कि उस पर साजिश के तहत झूठे आरोप लगाए गए थे। उन्होंने उक्त महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर घटना की जांच में जुटी पुलिस ने उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की सच्चाई को जानने के लिए उससे पूछताछ किया जा रही है। जरुरत पडऩे पर पुलिस उसका मेडिकल टेस्ट भी करवा सकती है। घटना की जांच जारी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned