डनलप में बस की चपेट में आने से महिला की मौत

मृतक की पहचान 49 वर्षीय अनिंदिता भट्टाचार्य के रूप में हुई

By: Vanita Jharkhandi

Updated: 15 Nov 2020, 05:01 PM IST


डनलप
डनलप चौराहे पर बस की चपेट में आने से एक महिला बाइक सवार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे बरानगर राज्य सामान्य अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पहचान 49 वर्षीय अनिंदिता भट्टाचार्य के रूप में हुई। वह घर बेलघरिया के प्रसादनगर की रहने वाली है। अपने पति बापी भट्टाचार्य के साथ अपने दमदम स्थित में अपने फ्लैट में पूजा करने गए थे। रास्ते में वे डनलप मोड़ के सिग्नल पर खड़े थे। तभी पीछे से आ रही एक निजी बस ने ओवरटेक करने की कोशिश में बाइक को धक्का मार दिया। अनिंदिता भट्टाचार्य छिटककर सड़क पर गिर गईं। बस का पहिया उसे कुटल दिया। पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

दिवाली का दीप जलाते समय एक वृद्धा की मौत
बाकुड़ा
बागुड़ा सदर थाना इलाके में एक महिला की मौत दीपक जलाने के समय हो गई। शनिवार रात बांकुरा शहर के इंदिरागोडा की घटना है। इस घटना के बाद स्थानीय राजनीतिक नेतृत्व भी वहां आ गया। उस रात उसका शव घर से बरामद किया गया था। खबर पाकर बांकुरा सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।
दुखद घटना से लोग स्तब्ध थे। काली पूजा और दिवाली की शाम को क्षेत्र में मौत का अंधेरा छा गया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतक रेबा चौधरी इंदिरगोड़ा में अपने घर में अकेली रहती थी। उनका इकलौता बेटा अपने परिवार के साथ कलकत्ता में रहता है। दिवाली की शाम को रेबा चौधरी पहली बार दीपक से घर को रोशन कर रही थी। किसी तरह जलता हुआ दीपक पलट गया और जिससे आग लग गई जिससे वृद्धा की मौत।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned