गंगा में डूबने से महिला की मौत

गंगा में डूबने से महिला की मौत

गंगा में डूबने से महिला की मौत

- हावड़़ा थाना इलाके के रामकृष्णपुर घाट पर नदी से स्थानीय युवकों ने बाहर निकाला
हावड़ा

हावड़़ा थाना इलाके के रामकृष्णपुर घाट पर गुरुवार दोपहर एक महिला को गंगा में डूबता देख स्थानीय युवकों ने उसे नदी से बाहर निकाला। नदी से बाहर निकालने पर वह अचेत अवस्था में लग रही थी लेकिन जब उसे अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने महिला को गंगा में डूबने के दौरान हाथ-पैर मारते हुए देखा। महिला के डूबने की खबर मिलते ही स्थानीय युवकों ने उसे बचाने के लिए तैरकर उसके पास पहुंचे। उस समय वह डूब गई थी। किसी तरह से उसे बाहर निकाला। तब उसके बचने की उम्मीद जताई जा रही थी। महिला को निकालने के बाद ही थाने में सूचना दी गई। पुलिस ने रीवर ट्रैफिक पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर रीवर ट्रैफिक पुलिस महिला को अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजू मंडल ने बताया कि महिला के गंगा में डूबने की खबर वहां नहा रहे कुछ बच्चों ने उन्हें दी। उन्होंने महिला को बचाने के लिए तुरंत गंगा में छलांग लगा दी और उसे बाहर भी निकाल लिया। उस समय वह अचेत थी। उसके बाद ही थाने को सूचना दी गई। सूरज कुमार ने बताया कि महिला मानसिक रूप से बीमार लग रही थी। पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

Nirmal Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned