Woman Killed Rapist: आबरू लूटने वाले को महिला ने सरेआम काट डाला

Woman Killed Rapist: आबरू लूटने वाले को महिला ने सरेआम काट डाला

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Jun, 25 2019 10:46:58 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- बंगाल के बशीरहाट इलाके में दिनहाड़े वारदात
- आरोपी महिला और उसके पति सहित तीन गिरफ्तार

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक महिला ने मंगलवार को सरेआम एक युवक का कत्ल कर दिया। महिला का दावा है कि पति की अनुपस्थिति में वह उसके साथ बलात्कार करता था। विरोध करने पर बच्चों की हत्या करने की धमकी देता था। उसका पति जब घर लौटा तब उसने बदला लेने का निर्णय किया। सनसनीखेज घटना उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट के खोलापाता इलाके की है। वारदात में महिला का पति व उसका एक दोस्त भी शामिल था। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने तीनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।

मृत युवक की पहचान आशिफ के रूप में हुई है। वह मूल रूप से बांग्लादेश का है। वह वर्षों से मेटिया के झूरूली में रह रहा था। वह स्थानीय एक मत्स्य पालन केंद्र में काम करता था। आरोपित महिला भी वहीं रहती थी।
पुलिस व स्थानीय सूत्रों के अनुसार उक्त घटना सुबह लगभग 10:00 बजे घटी। अशिफ मोटिरसाइकिल से खोलापाता इलाका स्थित एक चाय दुकान पर पहुंचा था। वह दुकान के पास खड़ा था, तभी महिला अपने पति के साथ वहां मोटरसाइकिल से पहुंची। साथ में उसके पति का एक दोस्त भी थी। महिला के पति और उसके दोस्त आशिफ से झगडऩे लगे। इतने में महिला ने कमर में छुपा कर रखा चाकू निकाला और आशिफ के गले पर जोरदार प्रहार कर डाला। आशिफ लहूलुहान होकर गिर पड़ा। यह देख लोग कुछ देर के लिए सन्न रहे गए। वारदात के बाद आरोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन लोगों ने तीन को पकड़ लिया और मारना-पीटना शुरू कर दिया। खबर पाकर पुलिस पहुंची पुलिस ने तीनों को अपने कब्जे में ले लिया। लहूलुहान आशिफ को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार प्राथमिक पूछताछ में महिला ने बताया है कि आशिफ उसके साथ बलात्कार करता था। किसी को इस बारे में बताने पर बच्चों की हत्या करने की धमकी देता था। उसके अत्याचार के प्रतिशोध लेने के लिए उसने उसकी हत्या की है।
आरोपी महिला की सास ने भी आशिफ के खिलाफ आरोप की पुष्टि की है। उसने पुलिस को बताया कि आशिफ ने उसकी बहू के साथ दुष्कर्म किया था। यही नहीं, यह बात किसी और को बताने पर पति उसके बच्चे और उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned