script

फ्लैट में महिला का, पटरी पर मालिक का शव मिला

locationकोलकाताPublished: Jun 22, 2022 11:24:04 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

कोलकाता के गरफा इलाके में एक बंद फ्लैट में एक अधेड़ उम्र की महिला का शव खून से लथपथ जबकि फ्लैट मालिक एक किलोमीटर दूर रेल पटरियों पर मृत पाया गया। एक साथ दो लोगों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

फ्लैट में महिला का, पटरी पर मालिक का शव मिला

फ्लैट में महिला का, पटरी पर मालिक का शव मिला

दो लोगों के शव मिलने से गरफा में सनसनी
कोलकाता. कोलकाता के गरफा इलाके में एक बंद फ्लैट में एक अधेड़ उम्र की महिला का शव खून से लथपथ जबकि फ्लैट मालिक एक किलोमीटर दूर रेल पटरियों पर मृत पाया गया। एक साथ दो लोगों के शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
कोलकाता पुलिस के अधिकारी ने बताया कि पूर्व में गोवर्धन सेठ के फ्लैट में काम करने वाली शांति सिंह का खून से लथपथ शव मंगलवार रात मिला था। महिला उत्तर कोलकाता के बेलियाघाटा की थी और नौकरी छूटने के बाद वह नियमित रूप से गोवर्धन सेठ के फ्लैट में आती-जाती थी। पुलिस ने बताया कि गोवर्धन सेठ पिछले पांच साल से इलाके के फ्लैट में रहते थे। बुधवार सुबह गोवर्धन ने शांति की बहन मुन्नी सिंह को फोन कर बताया कि गला दबाकर उसकी बहन की हत्या कर दी गई। उसने बताया कि फ्लैट में शांति का शव पड़ा है। मुन्नी ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला का शव बरामद कर लिया। अधिकारी ने कहा कि फ्लैट मालिक का शव कुछ देर बाद गरफा के शरत बोस कालोनी इलाके में फ्लैट से एक किमी दूर रेल पटरियों से बरामद किया गया। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ फ्लैट में रहते थे।

महिला की हत्या का अनुमान
पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया महिला की मौत हत्या का मामला लग रहा है। उन्होंने कहा कि हम डबल मर्डर मिस्ट्री पीछे की परिस्थितियों की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

लिव-इन में रह रहे जोड़े ने जान दी
कोलकाता. महानगर में लिव-इन में रह रहे एक जोड़े ने जान दे दी है। पुलिस के अनुसार बांसद्रोणी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर में लिव-इन में रह रहे जोड़े ने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान रिशिकेष पाल (28) और रिया सरकार (30) के रूप में हुई। दोनों को एमआर बांगुड़ अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने मृत करार दिया। आत्महत्या से पहले युगल ने स्थानीय थाने को ईमेल से जानकारी दी थी। इसमें मामले में आगे की जांच नहीं करने का अनुरोध किया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो