scriptट्राम में बैठकर ले सकेंगे दुर्गापूजा का मजा | You will be able to enjoy Durga Puja by sitting in a tram | Patrika News

ट्राम में बैठकर ले सकेंगे दुर्गापूजा का मजा

locationकोलकाताPublished: Oct 12, 2020 07:23:35 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

उत्तर और दक्षिण कोलकाता के चयनित पूजा को देखने का अवसर मिल रहा है।

ट्राम में बैठकर ले सकेंगे दुर्गापूजा का मजा

ट्राम में बैठकर ले सकेंगे दुर्गापूजा का मजा


कोलकाता
इस बार राज्य परिवहन निगम वातानुकूलित ट्राम में बैठकर दुर्गापुजा का मजा उठा सकेंगे। उत्तर और दक्षिण कोलकाता के चयनित पूजा को देखने का अवसर मिल रहा है। दर्शनार्थी इसका लाभ 23 और 25 अक्टूबर को यानी सप्तमी और नवमी के दिन उठा सकेंगे। ट्राम उत्तर में एस्प्लेनेड से श्यामबाजार तक और एस्प्लेनेड से दक्षिण में गोरियाहाट तक चलेगी। गंतव्य तक पहुंचने के लिए ट्राम 45 मिनट पर रुकेगी। उस दौरान, यात्री पास के मंडप में मूर्ति को देख सकेंगे। उत्तर में काशी बोस लेन, हातीबागान पब्लिक, नलिन सरकार स्ट्रीट और दक्षिण में एकडालिया एवरग्रीन, सिंघी पार्क में पूजा पण्डाल की यात्रा करने की व्यवस्था होगी।
यात्रियों के लिए वातानुकूलित ट्राम में पत्रिकाओं और वाईफाई होंगे। राज्य परिवहन निगम के सूत्रों के अनुसार, इस विशेष ट्राम यात्रा करते वक्त नाश्ता भी परोसा जाएगा। इसके लिए प्रति यात्री 500रुपए किराया तय किया गया है। ट्राम में मधुर संगीत का भी लुत्फ उठा सकेंगे। उत्तरी और दक्षिणी सड़कों के साथ-साथ यात्रियों को स्थलों के बारे में सूचित करने के लिए विशेष ट्राम पर्यटन के लिए एक-पर-एक गाइड भी होगे।

ट्रेंडिंग वीडियो