एयरपोर्ट पर जाली टिकट संग युवक गिरफ्तार

एयरपोर्ट पर जाली टिकट संग युवक गिरफ्तार

Vanita Jharkhandi | Publish: Jul, 14 2018 03:00:00 AM (IST) Kolkata, West Bengal, India

- महिला मित्र संग पोर्ट ब्लेयर जाने की थी तैयारी

कोलकाता. अपनी महिला मित्र के साथ कोलकाता से जाली टिकट के साथ पोर्ट ब्लेयर जाने की कोशिश करने वाले युवक को कोलकाता एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया। सीआईएसएफ ने विनय दास को पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार सुबह गोएयर की उड़ान से वह पोर्टब्लेयर जाने वाला था। सुबह करीब साढ़े पांच अपनी महिला मित्र अनुश्री के साथ विनय एयरपोर्ट पहुंचा। डिर्पाचर गेट 2 ए से एयरपोर्ट पर प्रवेश कर रहा था। अनुश्री वैध टिकट दिखाकर अन्दर प्रवेश कर गई। वहीं विनय फोन पर जाली टिकट दिखाकर अन्दर घुस गया। जांच के दौरान उसे पकड़ लिया गया। विनय को पकड़ कर सीआईएसएफ व एयरलाइन्स ने एनसीबीआई थाने को सौंप दिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं दूसरी ओर गर्लफ्रेंड गो एयर की उड़ान से पोर्टब्लेयर चली गई।

कारतूस संग हवाई यात्री गिरफ्तार

कोलकाता . नेताजी सुभाषचन्द्र बोस अन्तरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बैग से एक कारतूस मिलने पर यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। उसका नाम देवज्योति घोष है। वह उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को देवज्योति कोलकाता से पटना जाने के लिए कोलकाता हवाई अड्डे पहुंचा। वह हवाई अड्डे पर गो एयर की उड़ान से पटना जाने वाला था। जांच के दौरान उसके हैंड बैग से .32 एमएम का एक कारतूस मिला। वैध दस्तावेज नहीं होने के कारण सीआईएसएफ जवानों ने उसे एनसीबीआई थाने को सौंप दिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

 

अवैध संबंध से रोका तो युवक ने किया जानलेवा हमला, दो घायल

- पुलिस आरोपी की तलाश में
कोलकाता . उत्तर 24 परगना के बनगांव धर्मपुर इलाके में अवैध संबंध का विरोध करने पर युवक ने धारदार हथियार से दो जनों को घायल कर दिया। आरोपी का नाम अघोर विश्वास है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार पीडि़त विश्वजीत मोदक के पड़ोसी अघोर का विश्वजीत की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। गुरुवार की रात को विश्वजीत, उसके पिता अनू मोदक व कुछ लोग अघोर के घर पहुंचे और उसे विवाहिता से दूर रहने की हिदायत दी। आरोप है कि उसी समय आरोपी ने पास में ही पड़ा हुआ हसुंआ उठाया और विश्वजीत और उसके पिता पर हमला कर दिया। दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। हमले के बाद आरोपी फरार हो गया। घायलों को महकमा अस्पताल ले जाया गया। आरोपी के घर में लोगों ने तोड़ फोड़ की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ad Block is Banned