बिजली बिल को लेकर युवा कांग्रेस सड़क पर

बिजली बिल को लेकर महानगर के विक्टोरिया हाउस के समक्ष प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सादाब खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को चांदनी मेट्रो के पास से जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। युवा महिला कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर और पोस्टर लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

By: Rabindra Rai

Published: 21 Feb 2021, 04:18 PM IST

युवा महिला कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर व पोस्टर लेकर की नारेबाजी
पुलिस के बल प्रयोग करने से कई कार्यकर्ता घायल
कोलकाता. बिजली बिल को लेकर महानगर के विक्टोरिया हाउस के समक्ष प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सादाब खान के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने शनिवार को चांदनी मेट्रो के पास से जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। युवा महिला कार्यकर्ताओं ने हाथों में झाड़ू लेकर और पोस्टर लेकर राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस के बल प्रयोग करने से खान समेत कई घायल हो गए। पचास से ज्यादा कार्यकर्ताओ को गिरफ्तार कर लालबाजार लॉकअप ले जाया गया।
सादाब खान ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना वैश्विक महामारी के समय दो महीने के बिल पर छूट की बात कर रही थी आज उसका उल्टा हो रहा है। मनचाहा बिल भेज दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के शीर्ष नेता ने ट्वीट किया था कि 25 लाख जनता को 2 महीने का बिल नहीं देना होगा। कहां गया यह वादा। लग रहा है कि राज्य सरकार और निजी कंपनी में सांठगांठ है। जबतक इसमें सुधार नहीं होता तबतक युवा कांग्रेस का प्रदर्शन जारी रहेगा। प्रदर्शन में नागेश सिंह, असफाक अहमद,परवेज खान,बड़ाबाजार जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पंकज सोनकर, ए. मल्लिक,अरविंद कोरी, बाबुल शेख, एस. प्रवीण,संजीव शर्मा,गजेंद्र चौबे, मोमिता काली,मो. हुसैन,करण सोनकर व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned