scriptफुटपाथ पर रहनेवाले युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला चोर होने का संदेह | Youth on the sidewalk, people were beaten to death, suspected of being | Patrika News

फुटपाथ पर रहनेवाले युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला चोर होने का संदेह

locationकोलकाताPublished: Mar 24, 2019 11:10:04 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

 
-कालीघाट थाना इलाके की घटना , पुलिस कर रही है मामले की जांच

kolkata

फुटपाथ पर रहनेवाले युवक को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला चोर होने का संदेह

कोलकाता

कालीघाट थाना इलाके के फुटपाथ पर रहने वाले एक युवक को लोगों ने चोर होने के संदेह में पीट-पीटकर मार डाला। उसका नाम शंकर मंडल (२५) है। पुलिस ने दो आरोपियों को चिन्हित किया है। फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
रविवार सुबह १० बजे के करीब पुलिस ने उसके शव को ११६,एसपी मुखर्जी रोड इलाके से बरामद किया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना शनिवार रात की है। स्थानीय दो युवकों ने मोबइल फोन चोरी करने केआरोप में शंकर को खंभे में बांधकर देर रात तक उसकी पिटाई की थी। रविवार सुबह १० बजे के करीब स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी। खबर पाकर कालीघाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को बेहोशी की हालत में एसएसकेएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के कारणों की पुष्टि के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
स्थानीय लोगों के मुताबिक बाबू व रतन पर शंकर की पिटाई करने का आरोप है। शनिवार रात ये दोनों शराब के नशे में धूत थे। मोबाइल चोरी करने के संदहे में दोनों ने शंकर से पूछताछ करने के बाद उसे खंभे से बांध दिया और उसकी पिटाई की। आरोपों के मद्देनजर पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में शंक र की पिटाई करते हुए २ जने दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों को चिन्हित कर रही है। पुलिस ने दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है। प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया कि शंकर ड्रग्स लेने का आदी था। वह ५१/१ए सतीस मुखर्जी रोड इलाके में फुटपाथ पर रहता था। रात में इलाके में घूमते हुए कई बार उसे देखा गया था। मालूम हो कि ऐसी ही एक घटना कुछ दिनों पहले हावड़ा के टिकियापाड़ा इलाके में घटी थी, जहां बच्चा चोर के संदेह पर स्थानीय लोगों ने एक व्यक्ति की पिटाई की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो