scriptRoad Accident: रायपुर – जगदलपुर हाईवे में दो हादसों में 5 की मौत, केशकाल इलाके में हुई घटना | 5 killed in two road accident in Raipur-Jagdalpur highway Keshkal area | Patrika News

Road Accident: रायपुर – जगदलपुर हाईवे में दो हादसों में 5 की मौत, केशकाल इलाके में हुई घटना

locationकोंडागांवPublished: Aug 12, 2022 04:06:41 pm

Submitted by:

CG Desk

पहली दुर्घटना धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कर्रापारा के पास हुई। मिली जानकारी के मुताबिक बिंझे निवासी एक युवक अपनी पत्नी के साथ देवगांव कवाड़ी राखी बांधने जा रहे था तभी विपरीत दिशा आ रही एक अन्य बाइक के साथ आमने सामने टक्कर हो गई।

Road Accident: रायपुर - जगदलपुर हाईवे में दो हादसों में 5 की मौत, केशकाल इलाके में हुई घटना

Road Accident: रायपुर – जगदलपुर हाईवे में दो हादसों में 5 की मौत, केशकाल इलाके में हुई घटना

कोंडागांव. विकासखंड केशकाल इलाके में गुरुवार को हुए दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 5 लोगो की मौत हो गई। पहली दुर्घटना धनोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कर्रापारा के पास हुई। मिली जानकारी के मुताबिक बिंझे निवासी एक युवक अपनी पत्नी के साथ देवगांव कवाड़ी राखी बांधने जा रहे था तभी विपरीत दिशा आ रही एक अन्य बाइक के साथ आमने सामने टक्कर हो गई।

इसमें दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। बाइक में सवार चार लोगो की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी घटना रायपुर से जगदलपुर जा रही ट्रक व विपरीत दिशा से तेज रफ्तार चारपहिया वाहन के बीच हुईं। दुर्घटना के बाद ट्रक सड़क पर पलट गई।

दुर्घटनाग्रस्त चारपहिया वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चारपहिया वाहन सवार मनोज टेकाम निवासी टाटीरास की मौके पर ही मौत हो गयी। वही चालक संगीत टेकाम निवासी आदनबेड़ा गंभीर रूप से घायल हुआ। पुलिस और ग्रामीणों ने इनोवा में फंसे युवकों को बाहर निकाल कर 108 के माध्यम से केशकाल अस्पताल भेजा।

बहिगांव से सिंघनपुर ढाबा जा रही कार की रायपुर से जगदलपुर आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही इनोवा चालक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आंदनबेड़ा तोसकापाल का मनोज टेकाम अपने मित्र सिंघनपुर के टाटीरास के संगीत टेकाम के साथ सिंगनपुर ढाबा के पास गाड़ी मोड़ रहा था। इसी बीच जगदलपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने इनोवा को अपनी चपेट में ले लिया।

हादसे में मनोज की मौत हो गई। बाद में घायल संगीत की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए कोंडागांव जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां से रायपुर रेफर किया गया। मालूम हो कि एक हफ्ते पहले मौके से महज 500 मीटर की दूरी पर डिप्टी रेंजर तेजराम पुजारी की भी महिंद्रा ट्रैवल्स की बस की चपेट में आकर मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो