scriptदर्दनाक हादसा : हाइवे पर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, एक परिवार के 8 लोगों की मौत, 1 घायल | 8 people died in kondagaon road accident, 1 injured | Patrika News

दर्दनाक हादसा : हाइवे पर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, एक परिवार के 8 लोगों की मौत, 1 घायल

locationकोंडागांवPublished: Mar 16, 2019 09:04:40 am

Submitted by:

Deepak Sahu

बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।

kondagaon road accident

दर्दनाक हादसा : हाइवे पर ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत, एक परिवार के 8 लोगों की मौत, 1 घायल

कोंडागांव/जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से 6 किमी दूर दुधगांव के पास शुक्रवार की रात बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत हो गई।वहीं, गंभीर रूप से घायल एक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

kondagaon road accident

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुधगांव के पास एक वाहन को ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार ट्रक ने फरसगांव की तरफ से आ रही बोलेरो को टक्कर मारते हुए करीब 80 मीटर घसीटते हुए आगे बढ़ गया।घटना के बाद ट्रक को छोड़कर ड्राइवर फरार हो गया।राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर बोलेरो में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। ट्रक और बोलेरो के चिपके होने की वजह से राहगीरों को फंसे लोगों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

kondagaon road accident

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बोलेरो में ही तीन लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में दो ने दम तोड़ दिया। उपचार के दौरान तीन की मौत हो गई। मरने वालों में बोलेरो चालक सुंदर, बसंती बघेल, ललिता, छाया, गोविंद, बिलासपुर निवासी लाखेश्वरी और दो अन्य शामिल हैं। बोलेरो में 9 लोग सवार थे। घटना के बाद एनएच-30 के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया। देर रात तक पुलिस जाम समाप्त करने में जुटी रही। एएसपी अनंत कुमार ने हादसे में 8 लोगों के मरने की पुष्टि की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो