scriptकोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिला पहुंची सहेली के घर, दो घुंट पिलाया और खुद पी गई पूरी बोतल फिर………………… | At the cold drinks, the poisonous couple reached the house of Saheli | Patrika News

कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिला पहुंची सहेली के घर, दो घुंट पिलाया और खुद पी गई पूरी बोतल फिर…………………

locationकोंडागांवPublished: Apr 01, 2018 12:54:09 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

ग्राम पंचायत भंडारवंडी नयापारा निवासी संजना नेताम और उसकी सहेली सीमा नेताम दोनों ने शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे एक साथ जहर का सेवन कर लिया।

कोल्ड ड्रिंक्स में जहर मिला पहुंची सहेली के घर
फरसगांव. ब्लाक फरसगांव के ग्राम भंडारवंडी में दो सहेलियों ने एक साथ जहर का सेवन कर लिया। मामला फरसगांव थाना का है। जहां एक सहेली संजना नेताम की मौत हो गई व दूसरी सीमा नेताम की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
जंगल किनारे खेत के पास आम पेड़ के नीचे बैठ गए
मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत भंडारवंडी नयापारा निवासी संजना नेताम पिता जगन नेताम उम्र 13 वर्ष और उसकी सहेली सीमा नेताम पिता पोडरु नेताम उम्र 14 वर्ष दोनों ने शुक्रवार की शाम करीब 4 बजे एक साथ जहर का सेवन कर लिया।
कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल लेकर अपनी सहेली सीमा के घर आई
पुलिस के अनुसार सीमा नेताम ने बयान दिया कि कल शाम लगभग 4 बजे संजना नेताम कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल लेकर अपनी सहेली सीमा के घर आई और फिर दोनों जंगल किनारे खेत के पास आम पेड़ के नीचे बैठ गए।
दोनों जोर-जोर से बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगे
वहीं संजना ने सीमा को दो घुट पीने के लिए कहा औऱ फिर संजना बाकी बचा हुआ को खुद भी पी गई। कुछ देर बाद दोनों को चक्कर आने लगा और वह दोनों जोर-जोर से बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगे।
परिजन ने दोनों को फरसगांव अस्पताल पहुंचाया
घटना के वक्त पास ही खेत में काम कर रहे ग्रामीण ने उनकी आवाज सुनी। देखा तो दोनों तड़प रहे थे जिसकी सूचना उसने तुरंत परिजनों को दी। परिजन ने तत्काल दोनों को उपचार के लिए फरसगांव अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरी जांच के बाद संजना को मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस जहर सेवन के कारण की जांच में जुट गई है
सीमा नेताम की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही फरसगांव पुलिस अस्पताल पहुंचकर मर्ग कायम कर जहर सेवन के कारण का जांच में जुट गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो