हथियार की नोक पर शो रूम मालिक को लूटने का प्रयास, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

हथियारबंद अपराधियों ने तेन्दुभांटा के आरंडी पूल के पास उस पर हमला कर दिया और लूट पाट की कोशिश करने लगे।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 16 May 2020, 11:53 PM IST

कोंडागांव। लॉक डाउन के दौरान जिले के केशकाल थाना क्षेत्र में हथियार दिखाकर लूट पाट करने वाले आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल बाईक शोरूम मालिक लगभग 7.30 बजे शाम को धरोना से अपने घर बहिगाव जा रहा था। तभी कुछ हथियारबंद अपराधियों ने तेन्दुभांटा के आरंडी पूल के पास उस पर हमला कर दिया और लूट पाट की कोशिश करने लगे।

हथियार की नोक पर शो रूम मालिक को लूटने का प्रयास, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

पीड़ित जैसे तैसे अपनी जान बचाकर गांव की ओर भागने में सफल हुआ और पुलिस को जानकारी देकर अपने साथ कुछ ग्रामीणों को लेकर उन अपराधियों का पीछा किया। आरोपियों की गाड़ी ख़राब होने के कारण वो ज्यादा दूर नहीं भाग पाए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और पुलिस की टीम ने एक आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ करने के बाद केशकाल पुलिस ने अन्य दो आरोपियों को भी हिरासत में ले लिया।

हथियार की नोक पर शो रूम मालिक को लूटने का प्रयास, पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

यह हैरान कर देने वाला मामला केशकाल थाने के ग्राम तेंदुभाटा के आरंडी पूल के पास का है। जहां सुचना मिलते ही केशकाल थाना प्रभारी देवेंद्र दर्रे, एसआई जीतेन्द्र नंदे और एएसआई लोकेश्वर नाग अपने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर बदमाशों को हिरासत में लिया है।

आरोपियों की पहचान मोनू उर्फ़ मिथुन पांडेय निवासी पसंगी, संजीव बंगाली निवासी कचनापारा ओडिशा और रितेश यादव निवासी पसंगी के रूप में हुई है।

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned