scriptBreaking News: सड़क हादसा: बोलेरो-ऑटो रिक्शा में जबरदस्त भिड़ंत, 8 की दर्दनाक मौत | Breaking News: 5 passenger death in Bolero-Auto collision | Patrika News

Breaking News: सड़क हादसा: बोलेरो-ऑटो रिक्शा में जबरदस्त भिड़ंत, 8 की दर्दनाक मौत

locationकोंडागांवPublished: Sep 19, 2021 06:22:00 pm

Breaking News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले के बोरगांव में हुई भयानक सड़क दुर्घटना (Road Accident), घायलों का भेजा गया अस्पताल

road_accident_in_kondagaon_1.jpg
कोंडागांव. कोंडागांव जिले के बोरगांव में बोलेरो व ऑटो रिक्शा की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो में सवार 8 महिला-पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतकों के परिजन को सूचना दे दी है।

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के बोरगांव में भयानक सड़क हादसा हुआ है। रविवार की दोपहर ऑटो रिक्शा में सवार होकर पांडे आठगांव से 15 ग्रामीण महिला-पुरुष ग्राम गोड़मा जा रहे थे। वे बोरगांव के पास पहुंचे थे। इसी दौरान मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो रिक्शा में सवार 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं ऑटो के सामने का हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। मृतकों में 3 महिलाएं, एक बालक व 4 पुरुष शामिल हैं।
मृतकों में हीरासिंह, बुधनी, विजय, रेणु, जग्गो, सुमोती, मुन्नी, महंगू का नाम सामने आया है। बोलेरो झारखंड से जगदलपुर की ओर जा रही थी।

शहर में बड़ा सडक़ हादसा: वाहन ने बाइक सवार 2 युवकों को मारी टक्कर, दोनों की दर्दनाक मौत


पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल
सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने 108 की मदद से गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को फरसागांव अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उनका इलाज जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो