scriptBreaking News: सड़क हादसा: बोलेरो-ऑटो रिक्शा में जबरदस्त भिड़ंत, 9 सवारियों की दर्दनाक मौत | Breaking News: 9 passenger death in Bolero-Auto collision | Patrika News

Breaking News: सड़क हादसा: बोलेरो-ऑटो रिक्शा में जबरदस्त भिड़ंत, 9 सवारियों की दर्दनाक मौत

locationकोंडागांवPublished: Sep 19, 2021 07:50:41 pm

Breaking News: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव (Kondagaon) जिले के बोरगांव में हुई भयानक सड़क दुर्घटना (Road Accident), घायलों का भेजा गया अस्पताल

road_accident_in_kondagaon_2.jpg
कोंडागांव. कोंडागांव जिले के बोरगांव में बोलेरो व ऑटो रिक्शा की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में ऑटो में सवार 9 महिला-पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतकों के परिजन को सूचना दे दी है।

छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के बोरगांव में भयानक सड़क हादसा हुआ है। ग्राम पांडे आठगांव से दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होकर एक ही परिवार के 16 लोग रविवार की दोपहर ऑटो रिक्शा से ग्राम गोड़मा लौट रहे थे। वे बोरगांव के पास पहुंचे थे। इसी दौरान मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो रिक्शा में सवार 5 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि रायपुर रेफर किए जाने के दौरान रास्ते में 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे में ऑटो के सामने का हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बोलेरो झारखंड से जगदलपुर की ओर जा रही थी।

Read MOre: शादी पार्टी से लौट रहे युवकों की 2 बाइक खड़े ट्रक से टकराई, 2 की मौत, एक की गर्दन कटकर हुई अलग

मृतकों में 3 महिलाएं, एक बालक व 4 पुरुष शामिल हैं। मृतकों में हीरासिंह, बुधनी, विजय, रेणु, जग्गो, सुमोती, मुन्नी, महंगू सहित एक अन्य शामिल हैं। (Huge Road Accident)

पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल
सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने 108 की मदद से गंभीर रूप से घायलों को फरसगांव अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से सभी को रायपुर रेफर किया गया है। इनमें से 4 ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इससे हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो