scriptजल्दबाजी में बाइक सवार ट्रक को कर रहा था ओवरटेक, अचानक सामने आया मवेशी, फिर… | Breaking: Road accident in Kondagaon Bastar one young man died | Patrika News
कोंडागांव

जल्दबाजी में बाइक सवार ट्रक को कर रहा था ओवरटेक, अचानक सामने आया मवेशी, फिर…

नेशनल हाइवे (National Highway) 30 पर राजधानी रायपुर की ओर से आ रही ट्रक (Truck) और ट्रक को ओवरटेक कर रहे बाइक की टक्कर हो गई।

कोंडागांवMay 30, 2019 / 11:24 am

Akanksha Agrawal

road accident

जल्दबाजी में बाइक सवार ट्रक को कर रहा था ओवरटेक, अचानक सामने आया मवेशी, फिर…

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोण्डागांव में सडक़ हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गुरूवार सुबह कोण्डागांव के नेशनल हाइवे पर सडक़ दुर्घटना (Road Accident) में एक युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे (National Highway) 30 पर राजधानी रायपुर की ओर से आ रही ट्रक (Truck) और ट्रक को ओवरटेक कर रहे बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई। खबर के अनुसार रायपुर से जगदलपुर जा रहे ट्रक एपी 16 टीई 5207 को एक बाइक (Bike) सीजी 17 ई 7815 ने कोंडागांव के पास ओवरटेक करने की कोशिश की। जब युवक बाइक ओवरटेक कर रहा था तभी उसके गाड़ी के आगे एक मवेशी आ गया। जिससे गाड़ी का बैलेंस बिगड़ा और युवक जमींन पर गिर पड़ा और ट्रक की चपेट में आ गया(Road Accident) । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
पुलिस को इस बात की सुचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद शव को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

नेशनल हाइवे 30 बन चुका है मौत का रास्ता (Road Accident)
बस्तर के कोण्डागांव में नेशनल हाइवे 30 मौत का रास्ता बन चुका है। इस जगह पर कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और कईयों गंभीर दुर्घटना (Road Accident) का शिकार बन चुके हैं। इसके बाद भी लोग इस रास्ते पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने से नहीं चुते।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

Home / Kondagaon / जल्दबाजी में बाइक सवार ट्रक को कर रहा था ओवरटेक, अचानक सामने आया मवेशी, फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो